EVM को लेकर कुशवाहा के बिगड़े बोल, कहा सड़कों पर बहेगा खून
EVM को लेकर कुशवाहा के बिगड़े बोल, कहा सड़कों पर बहेगा खून
Share:

पटना: मतगणना होने से पहले, राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा का आपत्तिजनक बयान सामने आया है. कुशवाहा ने धमकी देते हुए कहा है कि वोट की रक्षा के लिए अगर आवश्यकता पड़ी तो हथियार भी उठाना चाहिए. उन्होंने यह बयान महागठबंधन द्वारा पटना में आयोजित की गई प्रेंस वार्ता में दिया है.  

कुशवाहा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि चुनाव जीतने के लिए सारे काम किए गए हैं. हर तरह के हथकंडे अपनाए गए हैं. कुशवाहा ने आगे कहा कि, "एक्जिट पोल भी उसी रणनीति का ही एक हिस्सा है जिसे मैं सिरे से नकारता हूं. हिंदुस्तान में पहली बार परिणाम लूट किया जा रहा है. भाजपा का कोई भी हथकंडा नहीं चलने वाला है. महागठबंधन की बढ़त है और महागठबंधन बिहार में जीत दर्ज कर रहा है. जनता के बीच भाजपा के खिलाफ आक्रोश है. लोगों में गुस्सा है और अब सड़कों पर खून बहेगा. 

काराकाट और उजियारपुर सीट से चुनाव लड़ रहे कुशवाहा ने कहा कि, "प्रसाशन को सतर्क करता हूं. महागठबंधन के कार्यकर्ता मतगणना केंद्र के आसपास हैं. ईवीएम मिलने की खबर कई जगह से आ रही है. आवाम चुप नहीं बैठेगी. जननायक कर्पूरी के वक़्त बूथ लूट की घटना होती रही है. कर्पूरी जी कहते थे बूथ लूट को बचाने के लिए अगर किसी को हथियार भी उठाने पड़े तो उठाना चाहिए." 

विधायकों ने कहा दल बदलने के लिए दिया जा रहा है पद और पैसे का लालच : कमलनाथ

AAP ने सोशल मीडिया पर डाला फर्जी वीडियो, यूजर्स ने जमकर की खिंचाई

जब राजीव से इंदिरा ने पुछा, अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में क्यों नहीं बताते\

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -