लालू यादव से मिलने के बाद बोले उपेंद्र कुशवाह, कहा- उन्हें बेहतर इलाज की जरुरत
लालू यादव से मिलने के बाद बोले उपेंद्र कुशवाह, कहा- उन्हें बेहतर इलाज की जरुरत
Share:

रांची: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से शनिवार को मुलाकात का दिन होता है. रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा, पूर्व मंत्री भोला राय और बिहार विधानसभा परिषद के मेंबर रणविजय सिंह ने लालू यादव से रिम्स के पेइंग वार्ड में लालू यादव से भेंट की. वहीं, लालू से मुलाकात के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि बिहार में सीएम नीतीश कुमार की दाल नहीं गलने वाली है. 15 वर्ष में उन्होंने बिहार को तबाह कर दिया है.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लालू यादव की सेहत सही नहीं है और उन्हें बेहतर उपचार की आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि बिहार की सियासत पर बात हुई है और आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन के साथ मिलकर चुनाव लड़ा जाएगा. साथ ही महागठबंधन का दायरा भी बढ़ा दिया जाएगा और इसमें वामदल और अन्य दलों को भी शामिल किया जाएगा.

वहीं, बिहार के पूर्व मंत्री भोला राय ने भी आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से मुलाकात की. उन्होंने कहा कि लालू जी की सेहत की जानकारी मिली और अन्य मुद्दों पर चर्चा हुई है. बिहार में राजद के सदस्यता अभियान को बढ़ाया जाएगा. वहीं, भोला राय ने अपनी उम्मीदवारी के सवाल पर कहा कि अब मेरी उम्र हो चली है मैं चुनाव नहीं लडूंगा. तेजस्वी यादव की युवा नेतृत्व में राजद अच्छा कर रहा है.

अगस्ता वेस्टलैंड : क्रिश्चियन मिशेल को दिल्ली की विशेष कोर्ट ने दिया बड़ा झटका

इस वजह से 'केजरीवाल आवास' के सामने भाजपा ने किया विरोध प्रदर्शन

मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर बोली प्रियंका, कहा- ये जश्न का नहीं, अर्थव्यवस्था को सँभालने का समय..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -