RJD में शामिल होंगे उपेंद्र कुशवाहा, जीतन राम मांझी और मुकेश सहनी: तेज प्रताप
RJD में शामिल होंगे उपेंद्र कुशवाहा, जीतन राम मांझी और मुकेश सहनी: तेज प्रताप
Share:

पटना: लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तथा अपने बयानों से अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वाले तेज प्रताप यादव ने एक दावा कर सभी को हैरान कर दिया है. तेज प्रताप ने दावा किया है कि उपेंद्र कुशवाहा, जीतन राम मांझी तथा मुकेश सहनी शीघ्र ही RJD में शामिल हो जाएंगे. तेज प्रताप के इस दावे ने राजनितिक गलियारों में हलचल तेज कर दी है. 

वही तेज प्रताप का यह बयान ऐसे वक़्त आया है, जब शीघ्र ही RJD की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की मीटिंग होने वाली है. हालांकि, इस बात को लेकर भी संशय है कि मीटिंग में तेज प्रताप मौजूद रहेंगे या नहीं. वही तेज प्रताप ने हनीमून मनाकर लौटे तेजस्वी यादव को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने पर भी चर्चा की. उन्होंने बताया कि लालू यादव जब तक हैं, वहीं राष्ट्रीय अध्यक्ष रहेंगे. वे जिस प्रकार से संगठन चलाते हैं, अध्यक्ष तो वहीं रहेंगे. तेज प्रताप ने बिहार को विशेष प्रदेश के दर्जे की मांग पर भी चर्चा की. इस मसले पर तेज प्रताप ने कहा कि इस बात में कुछ दम नहीं है. ये मसला नया नहीं है. RJD ने आरम्भ से ही इसकी मांग की है. अब लोग नई-नई मांग कर रहे हैं. तेज प्रताप ने कहा, 'मेरी मां ने सीएम रहते हुए इस मांग को सबसे पहले सामने रखा था'

वही केंद्रीय बजट को लेकर नीतीश कुमार की प्रशंसा एवं JDU नेता उपेंद्र कुशवाहा की ओर से की गई आलोचना पर तेज प्रताप ने हमला बोला. उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा को निराशा हाथ लगी है, तो वे RJD में आ जाएं. नीतीश कुमार RJD से गठबंधन कर लें. हम पूर्ण रूप से तैयार हैं. तेज प्रताप ने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार है. मगर मंगल पांडेय स्वयं ही अमंगल बने हुए हैं. उनके आवास में कचरा प्राप्त हो रहा है. तेज प्रताप ने बालिका गृह कांड में सरकार को पूर्ण रूप से लिप्त बताया तथा बोला कि ईश्वर इन्हें दंड देंगे.

एक देश-एक कानून, देश में कब लागू होगा UCC ? मोदी सरकार ने संसद में दिया जवाब

केंद्र पर राहुल गांधी का आरोप, कहा- देश को बांटा जा रहा

'जिस प्लेट से बिस्किट खाता था राहुल गांधी का कुत्ता, उसी में से खाते थे कांग्रेस के नेता..', फिर वायरल हुआ किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -