मैं सलमान खान का बड़ा प्रशंसक हूँ : उपेन पटेल

हाल ही में बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'रेस 3' का ट्रेलर आउट हो गया है. दर्शकों को जहाँ यह काफी पसंद आया तो वहीँ कई सेलिब्रिटीज स्टार भी फिल्म 'रेस 3' की प्रशंसा करते नज़र आए. अब मॉडल और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट उपेन पटेल ने भी सलमान खान और 'रेस 3' के ट्रेलर की प्रशंसा की है. इसी के साथ उपेन ने खुद को सलमान खान का बड़ा फैन बताया. 

दरअसल गुरुवार को लोनली प्लैनेट मैगजीन इंडिया ट्रैवल अवॉर्डस 2018 के इवेंट के दौरान ने पत्रकारों के सवालों का देते हुए उन्होंने 'रेस 3' का ट्रेलर तारीफ की है. उपेन ने इस ट्रेलर को स्टाइलिश और एंटरटेनर बताया है. उपेन ने यह भी कहा कि वो सलमान खान के बड़े प्रशंसक है. उपेन पटेल एक मॉडल होने के साथ एक बेहतर अभिनेता भी हैं. वो नमस्ते लंदन, अजब प्रेम की गज़ब कहानी और वन टू थ्री जैसी कई बॉलीवुड फ़िल्में में नज़र आ चुके हैं. इसके अलावा उपेन पटेल साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार विक्रम की फिल्म 'आई' में भी नज़र आ चुके हैं.

पत्रकारों के सवाल पर उपेन ने बताया कि उनका परिवार भले ही लंदन में रहता है पर उन्हें सबसे ज्यादा भारत पसंद है. इसके अलावा उन्होंने लंदन और दुबई को अपनी पसंदीदा जगह बताया. बता दें कि लोनली प्लैनेट मैगजीन इंडिया ट्रैवल अवॉर्डस 2018 में मधु चोपड़ा, आहाना कुमरा, अथिया शेट्टी, कुणाल कपूर, साकिब सलीम, हर्षवर्धन राणे और विक्रांत मैसी जैसे कलाकार शामिल हुए.

‘धड़क’ की रिलीज़ से पहले जाह्नवी को मिली एक और फिल्म

मांसाहारी से शाकाहारी बनने चली टीवी की ये अभिनेत्री

वीडियो : 'रेस 3' में एक्टिंग छोड़ जब कैमरामेन बने अनिल कपूर
 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -