एक दिन में 67 हजार से अधिक केस मिले, बढ़ा मौत का आंकड़ा

भारत में कोविड-19 से संक्रमण के मामले निरंतर बढ़ते जा रहे हैं. एक दिन में मुल्क में कोरोना के अब तक के सबसे अधिक 67 हजार 151 नए केस दर्ज हुए हैं. इसी के साथ देश में अब कोरोना संक्रमितों की तादाद 32 लाख के पार पहुंच गई है. इतना ही नहीं देश में पिछले एक दिन में 1059 लोगों की जान भी गई है और अब कुल मृत्यु का आंकड़ा 59 हजार 449 पर पहुंच गया है. इस लिहाज से भारत अभी दुनिया में कोरोना से मृत्यु के केस में चौथे स्थान पर है.

पीएम मोदी ने पोस्ट किया मोढेरा के सूर्य मंदिर का वीडियो, लिखा- बारिश में दिख रहा शानदार

इस बीच उन प्रदेश में भी संक्रमितों की तादाद बढ़ रही है, जहां पहले केस तेजी से कम हो रहे हैं. दिल्ली में बीते एक दिन में 1544 केस सामने आए, जो कि 40 दिन में सबसे अधिक मामले हैं. यानी राजधानी में संक्रमितों की संख्या में एक बार फिर इजाफा हुआ है. बता दें कि इससे पहले दिल्ली में 16 जुलाई को 1652 नए मामले आए थे. इसके पश्चात से हर दिन आने वाले नए केस में गिरावट आई थी और संक्रमितों की तादाद 1500 के नीचे ही रही थी.

इन फिल्मों से लोकप्रिय हुए थे अजीत वचानी, इस तरह बने कामयाब

राजधानी मेट्रो कोरोना दिशानिर्देशों का पालन करते हुए परिचालन के लिए तैयार है और उसे सेवाएं शुरू करने के लिए इजाजत की प्रतीक्षा है. इस दौरान सामाजिक दूरी के पालन के लिए सीटों और प्लेटफार्मों पर संकेत, स्मार्ट कार्ड का ऑटो टॉप-अप जैसी सुविधाएं भी यात्रियों को मुहैया करायी जाएंगी. दिल्ली मेट्रो सेवाएं 22 मार्च से ही स्थगित हैं, जिस दिन कोरोना वायरस के मद्देनजर जनता कर्फ्यू लगाया गया था. सूत्रों के अनुसार उसे अब तक करीब 1,300 करोड़ रुपये का क्षति हो चुका है.

सुशांत सिंह केस में आवाज उठाने वालों को मिल रही है जान से मारने की धमकी

रिया की Whatsapp चैट से हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा, केस में आया नया मोड़

NEET-JEE एग्जाम और GST पर सोनिया गांधी ने बुलाई बैठक, शामिल होंगे इन राज्यों के सीएम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -