मोबिक्विक पर अपडेट करें KYC, मिलेंगे 300 रूपए
Share:

मोबिक्विक ने अपने ग्राहकों के लिए 300 रूपए का सुपरकैश ऑफर पेश किया है. कंपनी आधार कार्ड के जरिए ई-केवाईसी करने वाले ग्राहकों को 300 रुपये का सुपरकैश दे रही है. यूजर्स 'केवाईसी 300' कोड का इस्तेमाल कर के इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए कंपनी ने कहा कि मोबिक्विक वॉलेट उपयोगकर्ताओं को ई-केवाईसी पूरा करने के लिए तीन आसान चरणों से गुजरना होगा. इसके लिए सबसे पहले ऐप में लॉग इन करना होगा. इसके बाद आपको अपना अपना आधार नंबर दर्ज करना होगा. आधार डिटेल्स रजिस्टर होने के बाद आपके पास एक वन टाइम पासवर्ड आएगा. यह ओटीपी दर्ज करते ही आपकी ई-केवाईसी प्रक्रिया पूरी हो जाएगी.

मोबिक्विक के संस्थापक और सीईओ बिपिन प्रीत सिंह ने कहा, "चरणबद्ध तरीके से पीपीआईए बैंक अकाउंट और कार्डो के बीच सूचनाओं का आदान-प्रदान और उपयोग संभव बनाने के लिए केवाईसी एक आवश्यक कदम है. हमारे सभी ग्राहक जल्द से जल्द अपना ई-केवाईसी पूरा कर लें, ताकि वे मोबाइल वॉलेट का उपयोग जारी रख सकें. इस पहल का उद्देश्य हमारे ग्राहकों को यह जानकारी देना है कि ई-केवाईसी बेहद सरल प्रक्रिया है जिसे उपयोगकर्ता के फोन पर एक मिनट में आसानी से पूरा किया जा सकता है."

आपको बता दें कि मोबिक्विक के उपयोगकर्ताओं की संख्या में नोटबंदी के बाद से काफी तेजी से इजाफा हुआ है. मात्र एक साल में मोबिक्विक के ग्राहकों की संख्या तीन गुना बढ़कर 10 करोड़ पहुंच गई है.

अब 8 इंच में भी आएगा सोनी का यह टेबलेट

फाइल ट्रांसफर के लिए सबसे अच्छे मोबाइल एप

रेडमी नोट 5 और रेडमी नोट 5प्रो की आज फ़्लैश सेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -