'शक्ति आस्तित्व के अहसास' में आएगा ये जबरदस्त ट्विस्ट
'शक्ति आस्तित्व के अहसास' में आएगा ये जबरदस्त ट्विस्ट
Share:

इन दिनों टीवी शो 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' काफी चर्चाओं में है शो में लगातार एक के बाद एक ट्विस्ट आते जा रहे है और इसी वजह से शो काफी पॉपुलर हो रहा है. शो में इन दिनों हरमन दूसरी शादी करने जा रहे है और इसी वजह से उन्होंने सौम्या को अपनी ज़िंदगी से दूर भेज दिया है. अब जल्द ही शो में सौम्या की ज़िंदगी में एक नए व्यक्ति की एंट्री होने वाली है जो एक बिजनेस मैन होगा. जी हाँ, शो में जल्द ही नए एक्टर समीर की भूमिका में साहिल मेहता नजर आने वाले है जो एक बहुत ही शानदार किरदार को निभाएंगे.

शो में साहिल एक खिलौने बनाने वाली कम्पनी के मालिक होने और सौम्या को अपनी कम्पनी में नौकरी देंगे. साहिल की कम्पनी अच्छी नहीं चलती लेकिन सौम्या के आने के बाद कम्पनी को प्रॉफिट होता है और साहिल को लगता है कि सौम्या उनकी ज़िंदगी में आशा की किरण है.

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि सौम्या शो में साहिल के लिए आशा की किरण बन भी पाती है या नहीं.. शो के बारे में साहिल से बात के दौरान उन्होंने कहा कि उनका किरदार एक आनंदी और विक्षिप्त स्वभाव वाला है और साथ ही आलसी भी है. शो में वह सौम्या के जीवन में महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले है. साहिल को लगता है कि शो में उनके किरदार को लोग काफी पसंद करेंगे.

शादी से एक महीने पहले किन्नर बहु के मंगेतर ने घोड़ी चढ़ने से किया मना

इस एक्ट्रेस ने हरभजन सिंह को उठाया था कन्धों पर, अब नजर आया बिकिनी अवतार

छोटे पर्दे की इस संस्कारी बहु ने खुलेआम दिखाया अपना बिकिनी अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -