जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी अपकमिंग थ्रिलर महा समुद्रम, सामने आया नया पोस्टर
जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी अपकमिंग थ्रिलर महा समुद्रम, सामने आया नया पोस्टर
Share:

सिद्धार्थ और शारवानंद जिन्होंने आगामी फिल्म, महा समुद्रम के लिए एक साथ काम किया है, जल्द ही बड़े पर्दे पर नज़र आने वाले है। निर्माताओं ने 14 अक्टूबर की तारीख जारी की है, जिसका मतलब है कि फिल्म दशहरे के अवसर पर धूम मचाएगी। अजय भूपति द्वारा निर्देशित, महा समुद्रम एक गहन प्रेम कहानी है। कहानी अदिति राव हैदरी और अनु इमैनुएल के बीच फीमेल लीड की भूमिका में नज़र आने वाली है। महा समुद्रम बॉक्स ऑफिस पर एसएस राजामौली की आरआरआर से भिड़ेगी, इस फिल्म को 13 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाएगा। शारवानंद और सिद्धार्थ की महा समुद्रम की शूटिंग 9 जुलाई को पूरी हो गई थी। हैदराबाद में पोस्ट-प्रोडक्शन का काम पूरे जोरों पर चल रहा है।

समीक्षकों द्वारा प्रशंसित आरएक्स 100 के बाद महा समुद्रम निर्देशक अजय भूपति की दूसरी फिल्म है। निर्देशक ने ट्विटर पर प्रशंसकों के लिए नया पोस्टर साझा किया और लिखा, "#महासमुद्रम 14 अक्टूबर से आपके दिलों को छू रहा है।" बॉलीवुड-साउथ अभिनेता सिद्धार्थ नौ साल बाद तेलुगु में वापसी कर रहे हैं। महा समुद्रम को व्यावसायिक तत्वों के साथ एक गहन प्रेम कहानी माना जाता है।

इसके अलावा, फिल्म में जगपति बाबू, केजीएफ फेम गरुड़ राम और राव रमेश सहायक कलाकारों में हैं। महा समुद्रम में राज थोटा द्वारा छायांकन, प्रवीण केएल द्वारा संपादन, और चैतन भारद्वाज द्वारा संगीत है। फिल्म का निर्माण एके एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है।

 

उत्तर प्रदेश स्थापित करेगा अपना पहला हस्तशिल्प पार्क

जलियांवाला बाग का नया परिसर राष्ट्र को समर्पित करेंगे पीएम मोदी, जानिए इसमें क्या होगा खास

Video: भारी बारिश से टूटा देहरादून-ऋषिकेश के बीच का रानीपोखरी पुल, नदी में बही कई गाड़ियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -