इस साल बॉलीवुड इंडस्ट्री में नजर आने वाले है ये नए चेहरे
इस साल बॉलीवुड इंडस्ट्री में नजर आने वाले है ये नए चेहरे
Share:

बॉलीवुड टैलेंट की बात की जाए तो इस साल कई स्टार किड्स ने अपने करियर की शुरुआत की है। वहीं कई ऐसे टेलेंटेड लोग भी है जो बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस साल उतरने की तैयारी कर ढके है। जी हाँ जहां एक तरफ सारा, जाह्नवी और ईशान खट्टर जैसे स्टारकिड्स बॉलीवुड में अपने कदम जमाने वाले हैं, वहीं बहुत से ऐसे टैलेंटेड एक्टर्स हैं जो अपने दम पर इस साल फिल्मों में अपना डेब्यू करने वाले है। देखिए वीडियो में।

1. मिथिला पालकर: यूट्यूब की दुनिया में मिथिला पालकर का नाम काफी तेजी से फैला है अब जल्द ही वे इरफान खान और दलकीर सलमान के साथ फिल्म 'कारवां' में नजर आने वाली है।

2. बनीता संधू: वरुण धवन की आने वाली फिल्म 'अक्टूबर' में उनके साथ बनीता संधू उनके साथ नजर आने वाली है। उम्मीद है कि उनकी एक्टिंग दमदार होगी।

3. मृणाल ठाकुर: टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'कुमकुम भाग्य' में बुलबुल का किरदार निभाने वाली मृणाल के हाथ दो फिल्मे लगी है जी हाँ वे 2018 एन आने वाली फिल्म 'लव सोनिया' में नजर आएंगी वहीँ हो सकता है 'सुपर30' मूवी में भी मृणाल नजर आए।

4. जेन खान दुर्रानी: ग्रे आंखों वाले हैंडसम मॉडल जेन खान दुर्रानी भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं अब देखना ये है कि ये लोगो के दिलो पर राज करने में कायम हो भी पाते है या नहीं।

लैक्मे फैशन वीक में दिखा सागरिका घाटगे का जलवा

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' के बाद इस खास फिल्म में काम करेंगे Big B

टीज़र में हाथी की आराधना करते दिखे विद्युत् जामवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -