लॉकडाउन समाप्त होने के बाद इन स्मार्टफोन का हो सकता है लॉन्च

पीएम मोदी के लॉकडाउन को लागू किए आज महीना बीत चुका है. कोरोना का प्रभाव भी देश में अब कुछ कम होता नजर आ रहा है. लेकिन इस लॉकडाउन ने बहुत से स्मार्टफोन की ब्रिकी को टाला है. उम्मीद की जा रही है कि जब भी भारत में लॉकडाउन खुलेगा ऐसे में कई बड़ी कंपनियां अपने नए स्मार्टफोन मॉडल लॉन्च करने की तैयारी में है. आइए जानते है लॉकडाउन खुलने के बाद लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन 

एक साल की वारंटी के साथ Segun ने लॉन्च किया खास तकनीक वाला थर्मामीटर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Infinix Hot 9 और Hot 9 Pro- इस साल Infinix हॉट सीरीज़ से दो नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की उम्मीद है जो Hot 9 और Hot 9 Pro हैं. हॉट 9 को कम से कम 6.5 इंच के डिस्प्ले आकार के साथ लॉन्च हो सकता है. इस फोन में XOS 6.0 पर बेस्ड Android 10 का इस्तेमाल हो सकता है. इसके अलावा कंपनी Infinix हॉट 9 प्रो भी लॉन्च कर सकती है जिसमें 6.6 इंच का डिस्प्ले, 4 जीबी रैम, 64 जीबी स्टोरेज और एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम होने की उम्मीद है.

लॉकडाउन के दौरान सस्ते हुए Samsung के ये दो स्मार्टफोन

ग्राहको को आकर्षित करने के लिए Realme X3- Realme जल्द ही एक नया 5G फोन लॉन्च करने के लिए तैयार है. Realme X3 में 48 मेगापिक्सल के मुख्य कैमरे, 8-मेगापिक्सल के सेकेंडरी सेंसर और दो 2-मेगापिक्सल सेंसर के साथ पीछे की तरफ क्वाड कैमरा देने की उम्मीद है. फ्रंट में 16-मेगापिक्सल सेंसर और 2-मेगापिक्सल सेंसर होने की उम्मीद है. इसके अलावा यह फोन में4,100mAh की बैटरी के साथ आ सकता है.

Zoom और Oracle के बीच हुई साझेदारी

Realme Narzo 10- Realme Narzo 10 6.5-इंच HD + वाटरड्रॉप notch के साथ  लॉन्च होने की उम्मीद है. Realme Narzo 10 मात्र 195 ग्राम होगा. कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो Realme Narzo में 48MP का प्राइमरी कैमरा, f/1.8 अपर्चर के साथ होगा जिसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का B&W सेंसर होगा.

Airtel के प्लान में कॉलिंग और डाटा के साथ ये खास बेनेफिट्स भी मौजूद

POCO F2- पोको F2 अत्यधिक लोकप्रिय POCO F1 स्मार्टफोन का नेक्सट वर्जन है. Xiaomi Poco F2 में फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.3 इंच का आईपीएस एलसीडी, बेजल-लेस डिज़ाइन और वॉटरड्रॉप नॉच है. डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर द्वारा संचालित है. यह स्मार्टफोन तीन वेरिएंट में आता है; 6GB RAM + 64GB स्टोरेज, 8GB RAM + 128GB स्टोरेज और 10GB RAM + 256GB स्टोरेज. पोको F2 में पीछे की ओर 48MP + 5MP का डुअल कैमरा है जो 60 फ्रेम प्रति सेकेंड पर 4K वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है.

कोरोना वायरस से बचने के लिए सरकार मुफ्त में बांट रही है मास्क

नेटवर्क शुरू करने की समय सीमा के लिए COAI ने दूरसंचार विभाग को लिखा पत्र

दुनिया का पहला ई-मेल भेजा था बिना इंटरनेट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -