अपकमिंग मूवी ‘चाॅक एन डस्टर‘ में साथ आई जुही चावला और शबाना आजमी
Share:

बालीवुड की सबसे चर्चित हिरोइनों में से एक जूही चावला इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘चाॅक एन डस्टर‘ को लेकर काफी उत्साहित दिख रहीं हैं जुही ने इस दौरान एक इवेंट में कहा की वह इस फिल्म को लेकर काफी ऐक्साईटेड है क्योंकी उनकी सह-कलाकार बालीवुड की सबसे प्रतिभाशाली कलाकार शबाना आजमी हैं। जुही ने कहा की मैंने शबाना जी से फिल्म के दौरान काफी कुछ सीखा। और हमारी केमेस्ट्री बेहद जोरदार थी।

जूही फिल्म के ट्रेलर के अनावरण के कार्यक्रम को आॅर्गेनाईज्ड कर रही थी। इस दौरान जूही ने मीडिया कर्मियों से फिल्म के संबंध में कहा कि फिल्म की स्टौरी के बारे में कुछ नहीं कहना चाहती लेकिन इतना जरूर कह सकती हुॅं की मेरी और शबाना जी की केमेस्ट्री काॅफी शानदार रही। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा। शबाना जी काफी प्रतिभाशाली कलाकार हैं।

जुही ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया की फिल्म की स्क्रिप्ट बेहद जानदार है और शबाना जी अपने केरेक्टर में बिल्कुल फिट बैठती हैं। वे बेहद सुंदर और गंभीर ऐक्टर है। और उन्होंने बड़ी संजीदगी से अपना पार्ट निभाया हैं।

फिल्म के स्टोरी के संबध में जुही ने कहा कि फिल्म पुरी तरह से शिक्षकों पर केंद्रीत हैं और इसमें शिक्षको की भावनाओं को केंद्रीत किया गया हैं।

जुही ने फिल्म के संबंध में आगे कहा कि फिल्म में टीचर और स्टूडेंट के बीच जो भावनाओं का आदान-प्रदान होता हैं उसके बड़ी ही संजीदगी से निभाया गया हैं। और स्कुलों में लाईफ के विभिन्न पहलुओं को आसानी से जीया जाता हैं। उसको दिखाया गया हैं।

जयंत गिलाटर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 15 जनवरी को रिलीज होंगी। फिल्म में जूही और शबाना मुख्य रोल में हैं एवं अन्य कलाकारों में जैकी श्राॅफ, समीर सोनी और गिरीश कर्नाड की भी प्रमुख भुमिका है। फिल्म को लेकर दोनों ही एक्टर जुही चावला और शबाना आजमी बेहद ऐक्साइटेड है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -