टालीवुड की आने वाली फिल्म
टालीवुड की आने वाली फिल्म "Aaranya" का पोस्टर हुआ रिलीज़
Share:

साउथ फिल्मों के जाने माने चेहरे राणा दग्गुबती को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं राणा दग्गुबाती अब कई भाषा वाली फिल्मों में काम करने वाले है जिसमे से एक है पैन इन इंडिया। उनकी आखिरी फिल्म हाउसफुल 4 थी जिसमे वह नेगिटिव रोल में नज़र आए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राणा दग्गुबती  उनकी फिल्म हाथी मेरे साथी में नज़र आने वाले है।

 इस नई आगामी फिल्म की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है। निर्माताओं ने संक्रांति 2021 में इस फिल्म को रिलीज़ करने का एलान किया है, वहीं फैंस के लिए बड़ी खबर है कि उनके प्रिय अभिनेता राणा की फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया जा चुका है। प्रभु सोलोमन द्वारा निर्देशित फिल्म तीन भाषाओं, तेलुगु, हिंदी और तमिल में रिलीज होगी।

पोस्टर में एक तरफ टूटी हुई दीवार के पास राणा नज़र आ रहे है, एक तरफ विष्णु विशाल और दूसरी तरफ हाथी नज़र आ रहे हैं। वे पेड़ों और जंगलों को बचाने का संदेश लेकर आए है। "जैसा कि हम घातक महामारी के खिलाफ एक साथ लड़ते हैं, हमें प्रेरणा के लिए इन जंगलों को देखना होगा - और हमे उन सभी बातों का ख्याल रखना होगा की हमे एक साथ महामारी के खिलाफ लड़ना होगा ! # अरान्या इस संक्रांति 2021 में रिलीज़ की जाने वाली है! उनके फैंस उनकी इस मूवी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

प्रभास के बर्थडे पर रिलीज़ हुआ फिल्म राधे श्याम का पोस्टर

एक फिल्म के लिए करोड़ों लेते हैं बाहुबली, इस मशहूर अदाकारा संग कर सकते हैं शादी

बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए प्रभास, दान करेंगे इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -