छोटी दिवाली: आज कर लें ताले का एक ख़ास उपाय, चमक उठेगी किस्मत

आज छोटी दिवाली का पर्व मनाया जा रहा है। आज का दिन लोगों के लिए बहुत ही शुभ हैं क्योंकि आज के दिन कई उपाय हैं जो किये जा सकते हैं और उन उपायों को करने से घर में बरकत आती है। आज नरक चतुर्दशी है और आज के दिन यमराज की पूजा की जाती है इसी के साथ अच्छे जीवन और मृत्यु की कामना की जाती है। वहीं ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज के दिन एक बड़ा ही ख़ास उपाय है जो अगर किया जाए तो दुकान से लेकर मकान तक में पैसा ही पैसा होता है। यह उपाय मात्र एक ताले (lock) का है जिसकी मदद से किस्मत बदली जा सकती है। आइए जानते हैं इस उपाय के बारे में।

ताले का खास उपाय- इसके लिए सबसे सबसे पहले आप ताले की दुकान पर जाएं और एक स्टील या लोहे का ताला खरीद लें। ध्यान रहे कि ताला बंद होना चाहिए खुला ताला नहीं। इसी के साथ ताला खरीदते समय उसे न दुकानदार को खोलने दें और न आप खुद खोलें। अगर आप यह जांचना चाहते हैं कि ताला सही है या नहीं तो भी टाला न खोलें। बस बंद ताले (lock) को खरीदकर ले आएं। अब उसे ताले को एक डिब्बे में रखें और रात को अपने सोने वाले कमरे में बिस्तर के पास रख लें।

उसके बाद अगले दिन सुबह उठकर स्नान आदि से निवृत्त होकर ताले को बिना खोले किसी मंदिर या देवस्थान पर रख दें। वहीं ताले को रखकर बिना कुछ बोले, बिना पलटें वापिस अपने घर आ जाए। ध्यान रहे विश्वास और श्रद्धा से टाला रखें और जैसे ही उस ताले को कोई खोलेगा आपकी किस्मत का ताला भी खुल जाएगा और आपके पास धन की कमी नहीं होगी। अगर आप यह उपाय आज ना कर सकें तो दिवाली वाले दिन करें

दिवाली पर दिख जाएं यह जानवर तो माँ लक्ष्मी जरूर आती हैं घर

दिवाली: 1500 किलो से अधिक शुद्ध सोने से बना है ये मंदिर, 7 साल में बनकर हुआ तैयार

दिवाली पर इन बीमारी वाले रोगियों को रखना होगा अपना खास ध्यान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -