प्रमोशन की है जल्दी तो शनिवार के दिन करने यह छोटा सा उपाय
प्रमोशन की है जल्दी तो शनिवार के दिन करने यह छोटा सा उपाय
Share:

नौकरी में तरक्की हर कोई चाहता है लेकिन कभी-कभी तरक्की होती है और कभी-कभी नहीं। ऐसे में अगर आप भी नौकरी में तरक्की नहीं पा रहे हैं तो आज हम आपको कुछ उपाय बताने जा रहे हैं जो आप कर सकते हैं क्योंकि इससे आपको नौकरी में तरक्की मिलेगी और आप आगे बढ़ते जाएंगे। आइए जानते हैं इन उपायों के बारे में।

नौकरी में तरक्की के उपाय-

* अगर आप नौकरी में तरक्की पाना चाहते हैं तो शनिवार की सुबह जल्दी उठें और सभी नित्य कर्मों से निवृत्त होकर पवित्र हो जाएं। इसके बाद घर में किसी पवित्र स्थान पर पूजन का विशेष प्रबंध करें या किसी मंदिर में जाएं। इसके बाद शनि देव का विधिवत पूजन करें। इससे लाभ होगा।

* नौकरी के लिए घर से निकलने के पहले अपने साथ थोड़ा सा आटा और गुड़ लेकर जाएं। उसके बाद रास्ते में जहां भी गाय दिखाई दे उसे आटा और गुड़ खिला दें। ऐसा करने से आपको जल्दी ही नौकरी मिल जाएगी।

* प्रतिदिन सुबह-सुबह सूर्य को जल अर्पित करें। इसके लिए जल तांबे के लोटे से चढ़ाना चाहिए, और इसी के साथ ही जल में लाल मिर्ची के दाने भी डालें। कहा जाता है ज्योतिष के अनुसार यह उपाय प्रमोशन दिला सकता है और मनचाहे स्थान पर स्थानांतरण करवा सकता है।

* ज्योतिष के अनुसार नौकरी पाने के लिए या नौकरी में पमोशन के लिए किसी भी मंगलवार को शुभ मुहूर्त में हनुमानजी का ऐसा चित्र खरीदें जिसमें उनका रंग सफेद हो। इस दौरान ध्यान रहें हनुमानजी के वस्त्रों का रंग सफेद न हो। वहीं उस फोटो को घर लेकर आएं और जिस दिशा में आप सिर रखकर सोते हैं ठीक उसके सामने वाली दीवार पर हनुमानजी का फोटो लगा दें। हर दिन उठने के तुरंत बाद बजरंग बली के दर्शन करें।

4 मार्च को है फुलेरा दूज, प्रेम विवाह के लिए करें यह उपाय

6 उपाय करते ही प्रसन्न हो जाएंगे शनिदेव, नहीं खर्च होगा एक भी रुपया

ऐसी हाथ वाली लडकियां होती हैं भाग्यवान, खोल देती हैं पति की किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -