घर में इस छोटी सी चीज़ को लाते ही बरसने लगेगा पैसा

Dec 07 2018 06:30 PM
घर में इस छोटी सी चीज़ को लाते ही बरसने लगेगा पैसा

आप सभी को शायद ही पता हो कि सीप के जैसा एक पत्थर जो नदी में पाया जाता है उसे गोमती पत्थर कहा जाता है जो भगवान की पूजा के साथ ही टोटके करने में भी सहायक होता है. ऐसे में गोमती चक्र एक तरफ से पत्थर की तरह दिखाई पड़ता है लेकिन दूसरी तरफ से समतल होता है और इससे की प्रकार का लाभ पाया जा सकता है. जी हाँ, इसका उपयोग तांत्रिक साधना व कई टोटको में भी किया जाता है और इससे कई प्रकार का लाभ भी होता है. कहा जाता है इसका उपाय अगर सही तरह से किया जाएं तो व्यक्ति की हर समस्या दूर हो जाती है. तो आइए आज हम आपको गोमती चक्र से अमीर बनने के उपाय बताते हैं.  

1. आर्थिक लाभ के लिए - कहा जाता है अमीर बनने के लिए सोमवार के दिन 11 अभिमंत्रित गोमती चक्रों का हल्दी से तिलक करना चाहिए और भोलेनाथ का ध्यान कर उन्हें पीले कपड़े में बांधकर पूरे घर में घुमा देना चाहिए. इसके बाद उन्हें बहते जल में प्रवाहित कर देना चाहिए, क्योंकि ऐसा करने से आपको कुछ ही समय में धनलाभ होने लगता है.

2. आमदनी बढ़ाने के लिए करें ये उपाय - अब अगर आप अपना वेतन बढ़वाना चाहते हैं या व्यवासय में सफलता पाना चाहते हैं या अपनी आमदनी बढ़ाना चाहते हैं तो शुक्रवार को 11 अभिमंत्रित गोमती चक्रों को पीले कपड़े पर रखकर मां लक्ष्मी का स्मरण कर विधि-विधान से पूजा करें और इसके बाद दूसरे दिन उस कपड़े में से 4 गोमती चक्र उठाकर एक-एक करके घर के चारों कोनों में दबाकर रख दें.

वहीं उसके बाद और 3 गोमती चक्र को लाल वस्त्र में बांधकर अपने घर की या व्यवासय की तिजोरी में रख दें और अब बाकी बचे गोमती चक्र को किसी भी मंदिर में जाकर अपनी समस्या बोलकर वहीं रखकर आ जाए. इस उपाय से आपकी आमदनी, वेतन, लाभ सब बढ़ने लगेगा और पैसा ही पैसा आएगा.

पर्स में डाल लें चावल के इतने दाने, बन जाएंगे करोड़पति

पैसों में खेलना चाहते हैं तो पर्स में रख लें इस रंग के धागे से बांधकर 3 सिक्के

मंगलवार को पर्स में तोड़कर रख लें इस पेड़ का पत्ता, बन जाएंगे लखपति