कपिल की बुआ के साथ हुई छेड़छाड़

कपिल की बुआ के साथ हुई छेड़छाड़

बॉलीवुड एक्ट्रेस और स्टैंडअप कॉमेडियन उपासना सिंह ने हाल ही में एक टैक्सी चालक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. अभिनेत्री ने चंडीगढ़ के जिकरपुर थाने की पुलिस को इस बात की जानकारी दी. उपासना ने बताया कि शूटिंग के सिलसिले में वह चंडीगढ़ आई थी, जहां वे अम्बाला रोड स्थित एक होटल में रुकी हुई थी. रविवार के दिन वह कई लोगों के साथ शूटिंग लोकेशन लांदरा पहुंची, जहां से उन्हें वापस जिकरपुर भी आना था.

उपासना ने बताया कि देर रात करीब दस बजे जब वह वापस लौट रही थी, तब टैक्सी चालक विवेक बेवजह टैक्सी को अँधेरे और सुनसान रास्तों पर ले जा रहा था. अपने इस डर के कारण उन्होंने फौरन पुलिस कंट्रोल रूम में फोन लगाया और इस बात की जानकारी दी. पुलिस ने मौका-ऐ-वारदात पर पहुंचकर आरोपी को धर दबोचा और अभिनेत्री को दूसरी गाड़ी की व्यवस्था कर होटल रवाना किया.

हालाँकि आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर किया है और उपासना सिंह से लिखित माफ़ी भी मांग ली है. उपासना ने अपनी शिकायत वापस ले ली और वापस मुंबई रवाना हो गई. उपासना सिंह ने 'कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल' में कपिल की बुआ का किरदार निभाया था. टीवी के अलावा एक्ट्रेस ने साल 1986 में राजश्री बैनर की मूवी 'बाबूल' से अपना बॉलीवुड डेब्यू दिया था. उपासना सिंह ने 'मायका', जी टीवी एवं दूरदर्शन पर 'फिर भी दिल है हिन्दुस्तानी' और 'राजा की आएगी बारात', 'ढाबा जंक्शन', 'मैं कब सास बनूंगी' जैसे कई सीरियल में काम किया है लेकिन उन्हें असली पहचान 'सोन परी' सीरियल से ही मिली थी. देखना  दिलचस्प होगा कि अब उपासना सिंह कौनसे टीवी सीरियल से कमबैक करती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

लाइमलाइट से दूर है शक्ति कपूर की खूबसूरत वाइफ, फिल्मो में कर चुकी है काम

सनी लियोनी को चाय बनाते हुए देखकर लोगो ने पूछे ऐसे सवाल

बेटे की बर्थडे पार्टी में पहुंचे करिश्मा के एक्स हस्बैंड भी