इस एक्ट्रेस को टैक्सी वाला ले गया था सुनसान जगह पर और...
इस एक्ट्रेस को टैक्सी वाला ले गया था सुनसान जगह पर और...
Share:

कभी कपिल शर्मा के शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में बुआ का किरदार निभाने वाली और सबको एंटरटेन करने वाली एक्ट्रेस उपासना सिंह का आज जन्मदिन है. जी हाँ, उपासना अपनी रियल लाइफ में 44 साल की हो गई हैं. उपासना एक बहुत बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और उन्होंने केवल कपिल के शो में ही नहीं बल्कि कई शोज में काम किया है. जी हाँ, एक बार उन्होंने कहा था, "मुझे बर्थडे बहुत पसंद है, क्योंकि यह मुझे बच्चा होने का एहसास दिलाता है. मैं चाहे कितनी भी बड़ी क्यों न हो जाऊं. लेकिन बर्थडे मनाना हमेशा मजेदार रहता है. जन्मदिन से कई स्पेशल यादें जुड़ी हुई है. इस दिन मैं अपने फ्रेंड्स और रिलेटिव्स को आसपास देखना चाहती हूं." आप सभी ने उपासना को शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' और 'कॉमेडी नाइट्स लाइव' में देखा होगा.

इसी के साथ वह और भी कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुकीं हैं. उपासना टीवी के और बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नीरज भारद्वाज की पत्नी है. वह उस समय सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उनके साथ चोरी वाली घटना हुई थी. जी हाँ, एक बार टैक्सी चालक रात 10 बजे उन्हें सुनसान सड़क पर ले गया लेकिन उस दौरान उन्होंने फौरन पुलिस को बताया और पुलिस हरकत में आई और टैक्सी चालक को पकड़ लिया.

इस मामले में बताया गया था कि यह घटना नई दिल्ली की है जहाँ उपासना सिंह शूटिंग कर चंडीगढ़-अंबाला रोड पर स्थिति अपने होटल पर लौट रही थी. तभी टैक्सी चालक विवेक गाड़ी को पीआर-7 रिंग रोड पर ले गया और टैक्सी चालक की हरकत से उपासना घबरा गईं, लेकिन उन्होंने समझदारी से काम लेते हुए पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी उसके बाद जीरकपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई और उपासना को पुलिस ने अलग कार से होटल रवाना कर दिया. फिलहाल उपासना किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन उन्हें लोग खूब मिस करते हैं.

इस वजह से 'सुपर डांसर 3' की विनर रूपसा ने कभी नहीं मनाया अपना जन्मदिन

HD क्वालिटी में न्यूड होकर शर्लिन चोपड़ा ने शेयर किया वीडियो, इंटरनेट पर मची सनसनी

बिकिनी पहनकर मौनी रॉय ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -