माँ का सपना पूरा करने के लिए इस अभिनेत्री ने बेचा घर
माँ का सपना पूरा करने के लिए इस अभिनेत्री ने बेचा घर
Share:

हर कोई इंसान अपनी माँ के सपने को पूरा करने के लिए बड़ी मेहनत करता है. हर इंसान की अलग-अलग चाहत रहती है, कोई माँ का सपना पूरा करता है तो कोई अपनी ख्वाइशों को. अपने टैलेंट के दम पर लोग आगे बढ़ते हैं, और नाम कमाते हैं. आज बात कर रहे हैं, कपिल शर्मा की ऑन स्क्रीन बुआ यानी उपासना सिंह की. अपने करियर की शुरूआती दिनों में उपासना सिंह दो कमरों वाले एक फ्लैट में रहा करती थी.

अपने पुराने दिनों को याद करते हुए उपासना ने बताया कि, जब भी वह अपनी माँ के साथ टहलने निकलती थी, तब वह लोखंडवाला स्थित एक पॉश बिल्डिंग को निहारती रहती थी. कभी तो ऐसा होता था कि वह उपासना को बिन बताये उस बिल्डिंग में एरिया में चली जाती थी. बस तभी से उपासना ने ठान लिया था कि घर इसी बिल्डिंग में लेना है.

अपनी माँ के सपने को पूरा करने के लिए उपासना ने करीब 10 साल पहले अँधेरी वेस्ट (लोखंडवाला) की उसी बिल्डिंग में अपने पुराने बंगले को बेचकर यहां 4BHK फ्लैट खरीदा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अब यह सक्सेसफुल एक्ट्रेस फिल्मों के साथ-साथ टीवी शोज़ में भी काफी एक्टिव है और उनकी नेट वर्थ लगभग 5.27 करोड़ रुपये है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

काफी चर्चा में है किम कार्दशियन का चॉकलेट बॉक्स और फ्रेग्रेन्स

ट्रोलर्स के कारण बड़ी करण की लाइफ में प्रॉब्लम्स

फिर हुआ 'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहु का डांस वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -