उपासना सिंह की स्ट्रगलिंग लाइफ पर एक नज़र
उपासना सिंह की स्ट्रगलिंग लाइफ पर एक नज़र
Share:

हर किसी का सपना होता है कि जब भी वह सक्षम बने, तब अपने पेरेंट्स के सपने पूरे ऐसा ही कुछ किया कपिल शर्मा की ऑन स्क्रीन बुआ उपासना सिंह ने भी. उनकी माँ चाहती थी कि वह अपने हालिया घर को बेचकर अँधेरी वेस्ट (लोखंडवाला) स्थित एक पॉश एरिया में फ्लैट लें. अपनी माँ के सपने को पूरा करने के लिए उपासना ने यही किया.

उपासना ने बताया कि, फ्लैट की कीमत बहुत ज्यादा थी, लेकिन माँ का सपना पूरा करना था इसिलए अपने पुराने बंगले को बेचकर हमने यहां अपार्टमेन्ट खरीद लिया. उपासना ने इसके लिए एक्स्ट्रा कमाई भी शुरू करदी थी. उन्होंने बताया कि मेरे साथ-साथ मेरी माँ के लिए भी यह अपार्टमेंट लेना काफी प्राउड मोमेंट था. आज उनकी माँ उनके साथ नहीं हैं, लेकिन उन्होंने बताया कि घर में उनकी महक आज भी मौजूद है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पंजाब की रहने वाली उपासना का परिवार सिर्फ 2 रूम वाले घर में रहा करता था. हाल फिलहाल जहां वह अभी रहती वहाँ हरियाली भी है और ट्रैफिक भी ज्यादा नहीं रहता. उपासना की बड़ी बहन भी उसी बिल्डिंग के ऊपर वाले फ्लैट पर रहती हैं. उपासना ने बताया कि घर का कोना-कोना उन्होंने अपने हाथों से सजाया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

माँ का सपना पूरा करने के लिए इस अभिनेत्री ने बेचा घर

काफी चर्चा में है किम कार्दशियन का चॉकलेट बॉक्स और फ्रेग्रेन्स

ट्रोलर्स के कारण बड़ी करण की लाइफ में प्रॉब्लम्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -