जब 13 की उपासना बनी 50 साल के आदमी की लवर
जब 13 की उपासना बनी 50 साल के आदमी की लवर
Share:

मशहूर एक्ट्रेस उपासना सिंह टीवी का एक जाना माना बन चुकी हैं. सोनी टीवी के मशहूर शो 'कॉमेडी नाईट विथ कपिल' में कपिल शर्मा की बुआ का किरदार निभाने वाली उपासना को इस शो के ज़रिये नई पहचान मिली है. महज 17 साल की उम्र में पंजाबी फिल्म से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली उपासना अपने कॉमिक रोल के लिए भी जानी जाती हैं.

बताया जाता हैं कि मात्र 13 साल की उम्र में उपासना एक 50 साल के आदमी की लवर बन बैठी थी. दरअसल, एक्टिंग में अपनी बढ़ती रुचि को देखते हुए उपासना ने थिएटर ज्वाइन कर लिया था. इसी के तहत उन्हें 13 साल की उम्र में एक नाटक में काम मिला, जिसमे वह 50 साल के कलाकार की लवर बनी थी. उस नाटक का नाम 'चित्रलेखा' था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उपासना ने अब तक करीब 100 फिल्मों से भी ज्यादा में काम किया हैं.

उपासना द्वारा अभिनीत फिल्मों में रीजनल सिनेमा भी शामिल हैं. अपने एक्टिंग करियर की ऊंचाइयों को छूती उपासना, अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी ख़बरों में रह चुकी हैं. 2009 में उपासना ने नीरज भारद्वाज से शादी की थी. लेकिन कुछ समय बाद ही इनके बीच में नोक-झोंक की खबरें आने लगी थी, फिर 2016 में आखिरकार इन्होने तलाक ले लिया.

करीब पांच साल से उपासना नीरज से अलग रह रही हैं. लेकिन इसके बाद भी उनका एक दूसरे से संपर्क होता रहता था. लेकिन 2016 के बाद उनमे किसी तरह का कोई कांटेक्ट नहीं रहा. खबरें हैं कि इस कपल का सिर्फ कानूनी तौर पर अलग होना रह गया हैं. बातें, अफवाहें और खबरें कुछ भी हों, लेकिन हम तो यही कामना करते हैं कि उपासना अपनी प्रोफेशन लाइफ की तरह ही अपनी पर्सनल लाइफ में भी सेट हो जाएँ.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

उपासना के टीवी करियर पर एक नज़र

सोशल मीडिया पर छाया मंदना का ग्लैमरस लुक

रुबीना दिलाइक के इंस्टाग्राम पर उमड़ा फैंस का प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -