भोजपुरी एक्टर आशीष सिंह इस फिल्म की शूटिंग को आज करेंगे समाप्त
भोजपुरी एक्टर आशीष सिंह इस फिल्म की शूटिंग को आज करेंगे समाप्त
Share:

भोजपुरी ​सिनेमा के चर्चित फिल्म मेकर प्रदीप आर शर्मा के निर्देशन में बनी अभिनेता आशीष सिंह बंटी और तृषा खान की अपकमिंग भोजपुरी फिल्‍म ‘नरसंहार’ की शूटिंग आज समाप्‍त हो गई. फिल्‍म के पैकअप शॉट पर पूरी टीम मौजूद रही, जहां अभिनेता आशीष सिंह बंटी ने बताया कि फिल्‍म अब पोस्‍ट प्रोडक्‍शन में चली जायेगी। उसके बाद फिल्‍म का ट्रेलर भी जल्‍द ही आयेगा. आशीष ने बताया कि ‘नरसंहार’ मेरे लिए बेहद महत्‍वपूर्ण फिल्‍म है. हमने इसके लिए खूब मेहनत भी की है, इसलिए हमें उम्‍मीद है कि दर्शकों को हमारी फिल्‍म भी पसंद आयेगी.

पवन सिंह के इस होली गाने ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

फिल्म को लेकर उन्‍होंने बताया कि ‘नरसंहार’ एक ऐसी फिल्‍म है, जिसमें दर्शकों को मनोरंजन का हर पहलु देखने को मिलेगा। फिल्‍म पूरी तरह से पैसा वसूल है. जब दर्शक सिनेमाघरों में फिल्‍म देखने जायेंगे, तब उन्‍हें फिल्‍म बेहद पसंद आयेगी. यह प्‍योर भोजपुरी फिल्‍म है। इसलिए फिल्‍म को दर्शक अपने पूरे परिवार के साथ जाकर देखें. फिल्‍म का गीत संगीत भी दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करेगा. फिल्‍म की ज्‍यादातर शूटिंग आज बनारस समेत यूपी के कई अन्‍य लोकेशन पर हमने की है. हमारी पूरी टीम ने शूटिंग को भी खूब इंजॉय किया.

रानी चटर्जी ने रेड लहंगे में फोटो किया शेयर, यहां देखे खूबसूरती का जलवा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आशीष ने फिल्‍म में अपनी को – स्‍टार तृषा खान की भी जमकर तारीफ की. उन दोनों की बनारस के घाट से तस्‍वीरें भी वायरल हो चुकी हैं. फिल्‍म बेहद पारिवारिक और साफ – सुथरी होने वाली है. आर एम एस मूवीज प्रस्‍तुत निर्देशक प्रदीप आर शर्मा की भोजपुरी फिल्‍म ‘नरसंहार’ और निर्माता संजय कुमार मिश्रा हैं. फिल्‍म ‘नरसंहार’ के को – प्रोड्यूसर नीरज मिश्रा और निर्देशक प्रदीप आर शर्मा हैं. म्‍यूजिक पंडित सुभाष कन्‍नौजिया, लिरिक्‍स बिमल बावरा व सी के अंजान, कहानी अखिलेश कुमार गौड़ और डायलॉग नीरज सिंह का होगा. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. फिल्‍म में आशीष सिंह बंटी, तृषा खान ,नीलम सिंह ,जीत जलोरी,अनूप अरोरा,आलोक पांडे जौनपुरी,अखिलेश गौड़, मुख्‍य भूमिका में है. 

Diksha Seth ने तेलुगु ड्रामा से पाईं पहचान, अब कर रही है साउथ फिल्मों में राज

नुसरत जहान ने ट्रडिशनल लुक में ढाया कहर, वायरल हुई ये तस्वीरें

अक्षरा सिंह के इस गाने को मिले यूट्यूब पर 33 लाख व्यू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -