'बुआ आई खुशियां लाई'......
'बुआ आई खुशियां लाई'......
Share:

पूर्व में हमे यह सुनने को मिला था कि जल्द ही वह हमे कृष्णा के शो को छोड़कर कपिल के शो में नजर आने वाली है. तथा यह भी सुनने में आया था कि रविवार को आने वाले शो में वो नजर आ सकती है. अब चर्चा है कि 'कॉमेडी नाइट्स' की पिंकी बुआ यानी उपासना सिंह एक बार फिर कपिल की टीम का हिस्सा बन गई हैं। रविवार को उन्हें पहली बार 'द कपिल शर्मा शो' में देखा गया और आते ही वे मजाक में ही सही कृष्णा के शो पर निशाना साधने से नहीं चूकीं। उनके मुताबिक, वे गलत सोसाइटी में पहुंच गई थीं।

इस शो में वे पाकिस्तानी कॉमेडियन नसीम विक्की की पत्नी के रोल में नजर आएंगी. कपिल का साथ छोड़ने के बाद उपासना सिंह कृष्णा अभिषेक के शो 'कॉमेडी नाइट्स लाइव' में काम कर रही थी. कुछ विवादों तथा सही रोल न मिल पाने के कारण उसने यह शो भी छोड़ दिया था.  कपिल ने उन्हें पहले उन्हें देखा, फिर फनी अंदाज में इधर-उधर देखते हुए कहा- "लगता है आप गलत सोसाइटी में आ गई हैं।"

जवाब में उपासना ने कृष्णा के शो पर निशाना साधते हुए कहा, "नहीं जी, गलत सोसाइटी में तो मैं चली गई थी। अब बिल्कुल सही सोसाइटी में आ गई हूं।" गौरतलब है कि कपिल ने जब कलर्स छोड़ा तो उपासना को छोड़कर बाकी मेंबर्स भी उनके साथ थे। लेकिन उपासना कॉन्ट्रैक्ट की वजह से वहीं रुकी रहीं और कृष्णा अभिषेक की टीम का हिस्सा बन गईं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -