यूपी योद्धाओ को अपने ही घर में हरियाणा स्टीलर्स ने हराया
यूपी योद्धाओ को अपने ही घर में हरियाणा स्टीलर्स ने हराया
Share:

नई दिल्ली-प्रो कबड्डी लीग पांच के लीग मुकाबले फ़िलहाल लख़नऊ के बाबू बनारसी दास इंडोर स्टेडियम में चल रहे हैं. कल रात मुकाबला यूपी योद्धा और हरियाणा स्टीलर्स के बीच हुआ. जिसमे हरियाणा ने शानदार वापसी करते हुए यूपी योद्धाओ को 29-36 से पटकनी दे डाली. इस प्रकार यूपी योद्धाओ की इस होम लीग में दूसरी हार है.

मुकाबला बड़े ही संतुलित तरीके से शुरू हुआ दोनो टीमें अच्छा खेल रही थी मुकाबले में कांटे की टक्कर देखने को मिली .ये मुकाबला मैंच के अंतिम चरणों तक चला और आखिरी 2 मिनीट में तय हुआ कि जीत हरियाणा की होसकती है .अंतिम 2 मिनटो में हरियाणा ने यूपी योद्धाओ को ऑल आउट दे दिया जिससे वो हार गये. यूपी की टीम रेडरो से भरी हुई थी तो हरियाणा की टीम अपने डिफेंस के दाम पर मुकाबला करने को तैयार थी मैंच के शुरुआत से ही दोनों टीमें बराबर पर चलती रही और मैंच के 8 मिनीट बाद भी स्कोर 5-5 की बराबरी पर था हाफ टाइम तक यूपी ने हरियाणा पर 2 अंक की बढत लिए हुए थी.

दूसरे हाफ में यूपी आगे ही रहा .एक समय लग रहा था कि वो मैंच जीत जाएंगे लेकिन हरियाणा के विकास कंडोला ने क्या जोरदार खेल दिखाया .विकास ने डु ओर डाई रेड में 2 अंक ले आये यूपी के कोर्ट में एक खिलाड़ी बचा जिसे जल्द ही आउट कर दिया गया .इस प्रकार अंतिम छणों में हरियाणा यूपी को हराने में कामयाब हुआ.

सालों बाद फिर साथ दिखा 'टाइटैनिक' का कपल, देखे खूबसूरत और हॉट तस्वीरें...

धोनी ने मैच से एक दिन पहले की जमकर नेट प्रैक्टिस

पहला वनडे आज : लंका पर विजयी आगाज करने उतरेगी विराट सेना

Tweeter पर पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का उड़ा मजाक!

CM नीतीश कुमार ने कहा, हिम्मत हों तो पार्टी तोड़कर बताऐं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -