जमानत पर निकले छेड़खानी के आरोपी, गवाह को पीट-पीटकर दे दी मौत
जमानत पर निकले छेड़खानी के आरोपी, गवाह को पीट-पीटकर दे दी मौत
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है. इस मामले में कानपुर में जो हुआ है वह आपको सन्न कर जाएगा. जी दरअसल इस मामले में एक नाबालिग से छेड़खानी के मामले में आरोपियों ने पीड़िता की मां पर हमला कर दिया और उसी के कारण पीड़िता की मां की मौत हो गई. जी हाँ, इस मामले को 9 जनवरी का बताया जा रहा है. इस मामले में मिली खबर के मुताबिक रेप के प्रयास के आरोपियों ने जमानत पर छूटने के बाद पीड़िता की मां और मौसी पर हमला कर दिया और अब इस अपराध से जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

वायरल वीडियो में 5 लोग हैं जिनमे आरोपी अपने जूतों से पीड़िता का मां का सिर कुचल देता है और दोनों महिलाएं पीड़िता की मां रूबी और दूसरी महिला पीड़िता की मौसी जरीना थी. वहीं कथित तौर पर छेड़खानी के मामले में गवाही देने के कारण इनको पीटा गया था और इस मामले में दोनों महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई. वहीं रूबी को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया और रीना को रामादेवी मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया था.

डॉक्टर्स ने बताया कि इलाज के दौरान 17 जनवरी को पीड़िता की मां रूबी ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने इस मामले में बताया है कि पीड़िता की मां इस केस में गवाह थी. वायरल हो रहे वीडियो को देखकर यूपी पुलिस ने कहा कि, ''मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और मृतक के शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.'' यह सब होने के बाद टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश में पुलिस लगी हुई है.

NRC से चिंतित शख्स ने परिवार वालों को मारा चाकु, खुद भी की ख़ुदकुशी की कोशिश

वर्जिन बनने के लिए सर्जरी करवा रहीं हैं यहाँ लडकियां, लाखो है खर्चा

दो बच्चों संग महिला ने लगाया मौत को गले लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -