यूपी को कल मिलेंगे 313 विशेषज्ञ डॉक्टर, सीएम योगी खुद सौंपेंगे नियुक्ति पत्र

यूपी को कल मिलेंगे 313 विशेषज्ञ डॉक्टर, सीएम योगी खुद सौंपेंगे नियुक्ति पत्र
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग को रविवार को 313 और विशेषज्ञ डॉक्टर मिलने वाले हैं और इससे राज्य के अस्पतालों में विशेषज्ञ डॉक्टरों की किल्लत दूर होगी. राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को लोक सेवा आयोग से चयनित इन विशेषज्ञ डॉक्टरों को नियुक्ति पत्र प्रदान करेंगे. विभाग द्वारा 313 डॉक्टरों को कॉल लेटर भेजे गए हैं.

राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार का दावा है कि राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं में बहुत सुधार हुआ है. कोरोना की दूसरी लहर के बाद अस्पतालों को अपग्रेड किया गया है और नए अस्पताल बनाए गए हैं. वहीं हाल ही में राज्य में नौ नए मेडिकल कॉलेजों का भी शुभारंभ किया गया है, जहां डॉक्टरों की पोस्टिंग की गई है. इसके साथ रही राज्य के नए मेडिकल कॉलेजों में पैरा मेडिकल स्टाफ की भर्ती प्रक्रिया भी आरंभ  हो चुकी है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि सूबे में चल रहे टीकाकरण कार्यक्रम में तेजी लाने की आवश्यकता है और इसके लिए मुख्य चिकित्सा अधिकारी, ग्राम प्रमुखों और पार्षदों का सहयोग लें और टीकाकरण के लक्ष्य को जल्द से जल्द पूरा करें. शुक्रवार को टीम 9 की बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोरोना टीकाकरण को तेज करने को कहा और कहा कि इसके लिए घर-घर जाकर सर्वे किया जाए.

21 नवंबर को होगा CM गहलोत के कैबिनेट का विस्तार, 3 मंत्रियों ने दिया इस्तीफा

'इमरान खान मेरे बड़े भाई..', पाकिस्तान में कदम रखते ही झलका सिद्धू का PAK प्रेम

कृषि कानूनों की वापसी से विपक्षी दलों को झटका, यूपी की सत्ता में वापसी कर सकती है भाजपा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -