आने वाले दिनों में इस प्रदेश में होगी बूंदाबांदी और बढ़े जाएगी ठंड
आने वाले दिनों में इस प्रदेश में होगी बूंदाबांदी और बढ़े जाएगी ठंड
Share:

प्रदेश भर में मौसम ने करवट लेना शुरु कर दिया है। दोपहर में तापमान सामान्य है, तो वहीं रात में लगातार ठंड बढ़ती ही जा रही है। यह ठंड दिसंबर के अंत तक और बढ़ेगी। मौसम विभाग के निदेशक कि माने तो आने वाले दिनों में राजधानी लखनऊ में कोहरा पड़ने की संभावना है। कह सकते हैं कि दिसंबर में कड़ाके की ठंड पड़ेगी।

हल्कि बारिश के आसार - मंगलवार को लखनऊ का तापमान 24 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया है, तो वहीं न्यूनतम तापमान 8 डिग्री दर्ज किया गया। मौसम निदेशक ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के पास बने विक्षोम के कारण पश्चिम यूपी के कुछ इलाकों में हल्कि बारिश के आसार हैं। वहीं लखनऊ वासियों को भी आने वाले दिनों में कोहरे का सामना करना पड़ सकता है। विभाग के अनुसार सुबह और रात में सर्द हवाएं चलेंगी। प्रदेश के विभिन्न इलाकों में ठंड काफी बढ़ गई है। सोमवार को कानपुर का न्यूनतम तापमान 9 डिग्री दर्ज किया गया। बरेली और इटावा का भी यही हाल रहा। वहीं, रविवार को बरेली और खीरी में 5 डिग्री, मुरादाबाद में 2 डिग्री और शाहजहांपुर में 3 डिग्री से तापमान में गिरावट दर्ज की गई।

लगातार बढ़ती ठंड के कारण किसानों को भी खासी मशक्कत का सामना करना पड़ रहा है। ठंड के कारण उनकी फसलों पर पाला पड़ने की आशंका है, जिससे कि खड़ी फसलों को नुसलान पहुंच सकता है।

छत्तीसगढ़: मौसम का बदला मिजाज कई शहरों में हुई हल्की बारिश

मुख्यमंत्री शिवराज ने अमित शाह से की बात, पीएम मोदी की रैली टली

विधानसभा चुनाव परिणाम: योगी का जलवा बरकरार, जहां रैली की वहां भाजपा प्रत्याशी आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -