दूध ने ली दो मासूम बहनों की जान, जाने पूरा मामला
दूध ने ली दो मासूम बहनों की जान, जाने पूरा मामला
Share:

गाजीपुर: देश के राज्य यूपी के गाजीपुर शहर में शनिवार को दो मासूम बहनों की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। इससे गांव में मातम छा गया है। परिवार के सदस्यों ने दोनों शवों को सुपुर्द ए खाक कर दिया। वही मरदह थाना इलाके के छोटका मरदह गांव में परिजनों के मुताबिक, शुक्रवार की देर रात जिक्रा परवीन तथा इक्रा खातून की नींद टूट गई एवं रोने लगी। इस पर पिता करीम अहमद ने दोनों को गिलास से दूध पिलाकर शांत कराया।

वही कुछ ही देर पश्चात् दोनों मासूम छटपटाने लगीं तथा मुंह से झाग निकलने लगा। यह देखकर परिवार में कोहराम मच गया। परिजन जब दूध राखी जगह तथा उसके आसपास देखा, तो एक सांप एवं एक मेंढक दिखाई पड़ा। तत्पश्चात, आनन-फानन में परिजन दोनों को लेकर मऊ स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल पहुंचे, जहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। दूसरी तरफ घटना की सुचना प्राप्त होने पर परिवार में हड़कंप मच गया। पिता करीम अहमद एवं मां रानी परवीन का रो-रोकर बुरा हाल था। परिजनों ने पुलिस कार्रवाई से मना करते हुए दोनों शवों को सुपुर्दे खाक कर दिया। वही इस घटना ने पुरे गांव में हाहाकार मचा दिया है।

वही दूसरी तरफ राज्य में शनिवार को 6,846 COVID-19 पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इसके साथ ही प्रदेश में COVID-19 संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 3,06,175 हो गई है। इनमें से 2,33,527 संक्रमितों को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया जा चुका है। फिलहाल 67,955 एक्टिव मरीज हैं। वहीं बीते 24 घंटे में 68 मरीजों की मौत हो गई। इस तह कुल 4,349 मरीज COVID-19 से जान गंवा चुके हैं। शनिवार को 6,085 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है। वर्तमान में प्रदेश में मरीजों के ठीक होने की दर 76।35 प्रतिशत हो गई है। जबकि मृत्यु दर 1।42 प्रतिशत है। इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है।

अब बॉलीवुड पर भड़की शिवसेना, कहा- कंगना के बयानों पर 'मौन' क्यों हैं फिल्मी सितारे ?

सुदीक्षा भाटी के परिवार से मिले मुख्यमंत्री योगी, कहा- बेटी के नाम पर बनेगा प्रेरणा स्थल और लाइब्रेरी

दिल्ली में हज़ारों लोग हुए बेघर, सैकड़ों झुग्गियों पर चला प्रशासन का बुलडोज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -