यूपी में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, पिता-पुत्री सहित 3 की मौत

Aug 06 2020 04:08 PM
यूपी में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, पिता-पुत्री सहित 3 की मौत

बरेली: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के बदायूं शहर के बिसौली कोतवाली इलाके में गुरुवार प्रातः रानेट चौराहे के पास एक पिकअप वैन ने बाइक को खतरनाक टक्कर मार दी, जिसमें पिता-पुत्री सहित तीन की मौके पर ही मृत्यु हो गई. मृतक उघैती थाना क्षेत्र के ग्राम मोहनपुर के रहवासी थे. बताते जा रहा है कि ग्राम मोहनपुर रहवासी शमशेर(60), उनकी बेटी फातिमा(18) तथा जलालुद्दीन(20) बाइक पर किसी समन्धि के घर बिसौली जा रहे थे. उस वक़्त बाइक जलालुद्दीन चला रहा था, किन्तु तीनों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहन रखा था. 

वही उनकी बाइक बिसौली कोतवाली क्षेत्र में रानेट चौराहे के समीप पहुंची थी, कि सामने से आ रही पिकअप ने खतरनाक टक्कर मार दी. इस घटना में पिता-पुत्री सहित तीनों की मौके पर ही मृत्यु हो गई. इसकी जानकारी प्राप्त होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए है. वहीं पिकअप कब्जे में लेकर कार्यवाही आरम्भ कर दी गई है.

वही इस बीच राज्य के स्वास्थ्यकर्मी और पुलिस समेत जिले में बृहस्पतिवार को 66 कोरोना संक्रमित पाए गए. गोरखपुर मेडिकल कॉलेज से आई रिपोर्ट में कोरोना की पुष्टि होन के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी को महिला अस्पताल स्थित आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है. जिले में अब तक 997 संक्रमित पाए जा चुके हैं. इनमें 640 स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं, 344 को इलाज चल रहा है. अब तक कोरोना के संक्रमण से 13 लोगों की जान गई है. जिले में कोरोना संक्रमित मरीज बढ़ रहे हैं.

कर्नाटक : कोरोना संकट के बीच HAL ने गवर्नमेंट हॉस्पिटल को डोनेट की दो एम्बुलेंस

कैसे मनाई जाती है जन्माष्टमी, इस दिन क्या होता है ख़ास ?

राम मंदिर भूमि पूजन पर पाक ने जारी किया ना 'पाक' बयान, मिला करारा जवाब