Audi ने दी अपनी कारों पर छूट
Audi ने दी अपनी कारों पर छूट
Share:

दुनिया में ऑटोमोबाइल का कारोबार काफी विकसित होता जा रहा है, बाजार में प्रतिस्पर्धा के कारण कम्पनियाँ अपनी कारों पर कई तरह की छूट भी दे रही है, जिससे की उनके चुनिंदा मॉडल की ज्यादा बिक्री हो सके. आज के समय में बाजार में कई कार निर्माता कम्पनियाँ है, जिससे इन कम्पनियों को बाजार में एक-दूसरे से काफी चुनोतियाँ मिलती है. लग्जरी कार बनानेवाली जर्मनी की कंपनी Audi ने हाल ही में अपने कुछ कारों पर 8.85 लाख रुपये तक की छूट की घोषणा की है.

Audi India ने Audi A3, Audi A4, Audi A6 और Audi Q3 पर खास छूट पेश की है, कम्पनी इन कारों पर तीन लाख रुपये से 8.85 लाख रुपये तक की छूट के साथ ही आसान EMI दे रही है. Audi ने हाल ही में Audi A5 और Audi RS7 को लांच किया है. कम्पनी के मुताबिक ग्राहक अगर कार खरीदना चाहते है तो वह Audi कार 2017 में खरीदकर 2019 से उसकी किश्त देना शुरू कर सकते है.

Audi ने लॉस एंजेलिस आटो शो में अपनी नई कार A8 को पेश किया है. यह शो 1 से 10 दिसंबर तक आयोजित होगा. A8 कार 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार 4.5 सेकंड में पकड़ लेती है. इस कार में दुर्घटना से बचाने के लिए ड्राइवर असिस्टेंस टैक्नोलॉजी दी गयी है.

टोयोटा लांच करेगी SUV रश कार

भारत में हौंडा स्कूटर का रिकॉर्ड

ब्रांड्स जिनके नाम के पीछे है रोचक कहानियाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -