नहाने के दौरान घर के तीनों बच्चे गड्ढे में डूबे, मौके पर हुई तीनो की मौत
नहाने के दौरान घर के तीनों बच्चे गड्ढे में डूबे, मौके पर हुई तीनो की मौत
Share:

मिर्जापुर: कोरोना महामारी के अलावा देश से प्रतिदिन कई तरह के मामले सामने आ रहे है. वही अब इस बीच यूपी के मिर्जापुर शहर में शनिवार सुबह तीन मासूम बच्चे नहाने के दौरान गड्ढे में डूब गए. जिसके कारण तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. तथा तीनों के शव को बरामद कर लिया गया है. वही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है. वही इस घटना में हुई बच्चों की मौत से घर में हाहाकार मच गया है.

आपको बता दे, शनिवार की सुबह मिर्जापुर शहर के अहरौरा थाना इलाके के चिरईया क्षेत्र में खनन के दौरान पहाड़ी में गड्ढे में भरे पानी में नहाने के दौरान तीन बच्चे डूब गए. तीनों बच्चे चकजाता सोनपुर गांव निवासी एक ही परिवार के हैं. वही सूचना प्राप्त होते ही परिवार में कोहराम मच गया. लालपुर अधवार गांव चिरइया मौजा में मानकों के विपरीत हो रहे खनन के दौरान बड़े-बड़े गड्ढे बन गए हैं. वर्षा होने के पश्चात् पहाड़ी पर ये गड्ढे तालाब में परिवर्तित हो गए हैं. 

वही शनिवार की सुबह चकजाता गांव के रहवासी प्रकाश कोल की दो पुत्री(12) राधिका, खुशबू(5) और पुत्र काजू(6) खनन के गड्ढे में भरे पानी में नहाने गए थे. नहाते वक़्त तीनों बच्चे गड्ढे में डूब गए. आसपास के लोगों ने बच्चों को डूबता देख शोर मचाया. गड्ढे के पास जाकर बचाने का प्रयास किया, परन्तु वे असफल रहे. वही ग्रामीणों की सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. पुलिस द्वारा खोजबीन कि जा रही है.

भाजपा नेता फडणवीस की मुरीद हुई शिवसेना, 'कोरोना' पर दिया था बयान

वार्ड की सुविधा पर शिकायत करने वाली महिला ने बोलते- बोलते तोड़ दिया दम

टोक्यो ओलंपिक 2021: पहले मैच में न्यूजीलैंड से भिड़ेगी भारतीय हॉकी टीम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -