उत्तर प्रदेश से पकड़ाए ढाई करोड़ के ड्रग्स, तीन तस्कर गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश से पकड़ाए ढाई करोड़ के ड्रग्स, तीन तस्कर गिरफ्तार
Share:

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश की स्पेशल टास्क फ़ोर्स ने आज छापेमारी करके तीन ड्रग तस्करों को अरेस्ट किया है. पुलिस ने अपराधियों के पास से 2.5 किलो ड्रग, करीब 10 लाख रूपए नगद और 4 मोबाइल फ़ोन बरामद किए है. पुलिस ने बताया कि अपराधियों के पास से जब्त की गई ड्रग की अंतरराष्ट्रीय कीमत लगभग ढाई करोड़ रूपए है. 

दिल्ली नारकोटिक्स की बड़ी कामयाबी, ऑनलाइन ड्रग तस्करी की बड़ी खेप पकड़ी

पुलिस को एक गुप्त सुचना मिली थी कि राज्य में कुछ लोग नशीली दवाइयों की तस्करी कर रहे हैं, जिनपर दबिश मारकर पुलिस ने तीन अपराधियों को दबोच लिया, साथ ही ड्रग्स समेत अन्य सामग्री जब्त कर ली, पुलिस ने बताया है कि यह कोई अंतरराष्ट्रीय गिरोह नहीं है, बल्कि उत्तर प्रदेश में ही नशे के सामान की तस्करी करता है. हालाँकि पुलिस के लिए ये बात चौंकाने वाली है कि राज्य में तस्करी करने वाले अपराधी के पास ढाई करोड़ के ड्रग्स कैसे आए ? पुलिस फ़िलहाल मामले की जांच कर रही है.

हिमाचल प्रदेश पुलिस ने 3.49 ग्राम हेरोइन जब्त की

आपको बता दें कि इससे पहले भी देश के कई हिस्सों से ड्रग तस्करों के पकडे जाने की ख़बरें आई है, जिसके बाद से प्रशासन सतर्क हो गया है. 7 अगस्त को ही पुलिस ने जम्मू कश्मीर से 1400 किलो हेरोइन पकड़ी थी, पुलिस ने बताया था कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत 250 करोड़ रूपये थे. दिल्ली, कोलकाता सहित अन्य जगह से भी नशे की खेप पकड़े जाने की खबरें आई थी. 

खबरें और भी:-​

मुंबई एयरपोर्ट पर पुलिस ने पकड़ी कोकीन की बड़ी खेप

जम्मू-कश्मीर में पुलिस ने ज़ब्त की 250 करोड़ की हेरोइन

दवाओं की शक्ल में नशे में डूबता देश का युवा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -