SDM ने पेश की अनूठी मिसाल, बेसहारा लोगों के साथ मनाई द‍िवाली
SDM ने पेश की अनूठी मिसाल, बेसहारा लोगों के साथ मनाई द‍िवाली
Share:

मुरादाबाद: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के जनपद मुरादाबाद में 5 नवंबर को सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो तथा तस्वीरें सामने आए जो प्रेरणादायक दिखाई देते हैं। वीडियो मे जनपद मुरादाबाद के SDM वृद्ध महिलाओं एवं पुरुषों के साथ नाचते हुए दिखाई दिए। इसके  अतिरिक्त मुरादाबाद के ही अन्य पुलिस तथा प्रशासनिक अफसरों की तस्वीर भी सामने आए हैं।
 
वही वीडियो में मुरादाबाद के SDM प्रशांत तिवारी वृद्ध महिलाओं तथा पुरुष के साथ नाचते नजर आए। इसके अतिरिक्त मुरादाबाद के DM शैलेन्द्र सिंह, SSP बबलू कुमार, एसपी सिटी अमित आनंद की तस्वीर देखकर समझने में देर नहीं लगी कि ये मुरादाबाद के ही किसी न किसी वृद्धाश्रम का ही है। वही खबर की गई तो पता चला कि ये वीडियो तथा तस्वीर मुरादाबाद के मिलन विहार स्थित वृद्धाश्रम का है जहां दीपावली पर सभी पुलिस एवं प्रशासनिक अफसर परिवार समेत पहुंचे थे तथा दीपावली का पर्व इन वृद्ध महिलाओं एवं पुरुषों के बीच पहुंचकर मनाया था।  

वही वीडियो एवं तस्वीर की पहचान करने के पश्चात् मुरादाबाद के मिलन विहार स्थित वृद्धाश्रम में जाकर प्राप्त जानकारी के अनुसार, वही वृद्ध महिलायें एवं पुरुष नजर आ गये जो SDM के साथ नाच रहे थे। 'झुमका गिरा रे' गीत पर डांस करने वाली वृद्ध महिला माधुरी से खबर की तो वृद्ध महिला माधुरी ने कहा कि उसने डांस भी किया था, भजन भी गाया था तथा मिठाई भी खाई। यहां अफसर भी थे, बहुत अच्छा लगा। मदर इण्डिया काफी अच्छी फिल्म थी, पोते और बहू के पास जाना था।

मां से लोन वसूलने रोज घर आता था रिकवरी एजेंट, बेटी को हुआ प्यार, भागने के बाद शादी से किया इंकार

आर्यन खान ड्रग्स केस से हटे समीर वानखेड़े तो बोले नवाब मालिक- "ये तो बस शुरुआत है...."

दिवाली के दिन एक साथ दिखा पूरा बच्चन परिवार, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीर

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -