यूपी: रोडवेज बस में अचानक लगी आग
यूपी: रोडवेज बस में अचानक लगी आग
Share:

बरेली: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के लखीमपुर खीरी शहर में मंगलवार प्रातः लखीमपुर रोड पर गोला रोडवेज डिपो की एक अनुबंधित बस अचानक जल गई. हालांकि सम्पूर्ण घटना में चालक परिचालक और सवारी बाल-बाल बच गए. घटना की जानकारी प्राप्त होते ही रोडवेज अफसरों के साथ पहुंचे दमकल कर्मियों ने बेहद मेहनत के पश्चात् आग पर नियंत्रण पाया. मंगलवार प्रातः 4:45 बजे गोला रोडवेज की अनुबंधित बस उत्तर प्रदेश 31टी 8849 बस अड्डे से लखनऊ के लिए रवाना हुई थी. 

वही जैसे ही बस लखीमपुर रोड पर राजौरा मोड़ के समीप पहुंची. इंजन के नीचे से खतरनाक आंग की लपटें उठने लगीं. चालक सोनू ने सतर्कता बरतते हुए, बस को रोड के किनारे खड़ा कर दिया. उसके बाद बस के भीतर बैठी चार सवारियों को आनन-फानन में बाहर निकाला तब तक बस धू-धू कर जलने लगी. चालक सोनू और परिचालक ब्रजमोहन ने घटना की जानकारी रोडवेज अफसरों को दी. घटना की जानकारी पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने आग पर नियंत्रण पाया. आग लगने की वजह से शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है.

वही इस बीच यूपी के पडोसी राज्य उत्तराखंड में ठीक होने वाले मरीजों से ज्यादा कोरोना मिल रहे हैं. अभी तक संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए 17 डेडीकेट कोविड अस्पताल व हेल्थ केयर सेंटर के अलावा 355 कोविड केयर सेंटर स्थापित किए जा चुके हैं. उत्तराखंड में 15 मार्च को पहला कोरोना संक्रमित मामला मिला था. 16 मई को प्रदेश में कुल सक्रिय मामले 39 थे. इसके बाद कोरोना संक्रमित मामलों में तेजी आने से एक्विट केसों का ग्राफ बढ़ा है. वर्तमान में कोरोना संक्रमण की ऐसी स्थिति है कि रोजाना जितने संक्रमित मामले आ रहे हैं. उसकी तुलना में ठीक होने वाले मरीजों की संख्या काफी कम है. जिस कारण सक्रिय मामले लगातार बढ़ रहे हैं.

हिमाचल में मिले 6 नए कोरोना संक्रमित मरीज

स्वतन्त्रता दिवस : 1947 में आजाद हुआ था भारत, लेकिन इस राज्य को 1961 में मिली आजादी

राम जन्म भूमि पूजन के दिन CAIT के व्यापारी मनाएंगे दीप उत्सव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -