स्कूल में चल रहा था सैक्स का पिरीयड, प्रधानाचार्य और शिक्षिका निलंबित
स्कूल में चल रहा था सैक्स का पिरीयड, प्रधानाचार्य और शिक्षिका निलंबित
Share:

उत्तरप्रदेश। एक ओर जहां उच्च न्यायालय ने उत्तरप्रदेश के शासकीय प्राथमिक विद्यालयों में जनप्रतिनिधियों और शासकीय अधिकारियों और कर्मचारियों के बच्चों को अध्ययन करने का नियम जारी करने के आदेश दिए हैं वहीं इन विद्यालयों की हालत काफी खराब है। विद्यार्थियों को शिक्षक नाम के लिए पढ़ा रहे हैं तो दूसरी ओर शिक्षक अपनी ही महिला सहकर्मियों के साथ काम वासना पूरी करने में लगे हैं। जी हां, हाल ही में बिजनौर से एक ऐसा मामला सामने आया जिसमें प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक ने अपनी ही महिला सहकर्मी के साथ विद्यालय में सेक्स कर लिया।

बीएसए द्वारा इन दोनों ही कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है। मामला चांदपुर क्षेत्र के गांव बागडपुर के प्राथमिक विद्यालय का है। जहां ग्रामीणों ने विद्यालय के प्रधानाध्यापक और अध्यापिका को विद्यालय परिसर में सेक्स करते हुए पकड़ लिया। जब लोगों ने इन दोनों को पकड़ा और सेक्स करते हुए देखा तो दोनों की जमकर धुनाई की गई। इस शिक्षक को युवकों ने धुन दिया।

यह जानकारी भी सामने आई है कि जब महिला शिक्षिका  पहुंची तो शिक्षक ने प्रातः 10 बजे ही बच्चों को अवकाश दे दिया। स्कूल की छुट्टी का समय दोपहर 1 बजे रखा गयां इस दौरान ग्रामीणों को शक हुआ और वे स्कूल पहुंचे तो अंदर का वाकया देखकर आश्चर्य चकित हो गए। शिक्षक और शिक्षिकाऐं अंतरंग अवस्था में थे। ग्रामीणों ने जानकारी देते हुए कहा कि कुछ युवाओं को पहले से ही शक था अब इनका शक यकीन में बदल गया। दोनों को एक साथ पकड़ते देखकर दोनों की जमकर धुनाई दी गई। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -