यूपी चुनाव परिणाम हमारे लिए सबक, वापसी का वादा: मायावती
यूपी चुनाव परिणाम हमारे लिए सबक, वापसी का वादा: मायावती
Share:

 


लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की प्रमुख मायावती ने शुक्रवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में चुनाव परिणाम "हमारे लिए एक सबक" थे। राज्य में केवल एक सीट बसपा को मिली थी.

"उत्तर प्रदेश में चुनाव परिणाम बसपा की भविष्यवाणियों के अनुरूप नहीं हैं। यह हमारे लिए निराशा का स्रोत नहीं होना चाहिए। इसके बजाय, हमें इससे सीखना चाहिए, इस पर चिंतन करना चाहिए और वापस लौटने के लिए अपनी पार्टी के प्रयासों के साथ आगे बढ़ना चाहिए। सत्ता में "मायावती ने निम्नलिखित कहा।

बसपा की नेता मायावती ने शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया और भविष्य में वापसी का वादा करते हुए पार्टी सदस्यों से निराश न होने का आग्रह किया। मायावती ने कहा कि पार्टी एक कठिन दौर से गुजर रही है, जैसा कि भाजपा ने पहले अनुभव किया था।

"2017 से पहले, भाजपा की उत्तर प्रदेश में महत्वपूर्ण उपस्थिति नहीं थी। इसी तरह, कांग्रेस वर्तमान में भाजपा के समान चरण से गुजर रही है। उत्तर प्रदेश में चुनाव परिणाम हमें कड़ी मेहनत करते रहने की याद दिलाते हैं।" मायावती ने निम्नलिखित बातें कही। उन्होंने कहा कि बसपा के नकारात्मक अभियान ने जनता को गुमराह किया।

"नकारात्मक प्रयास जनता को यह विश्वास दिलाने में सफल रहे कि बसपा भाजपा की बी-टीम है, जबकि सच्चाई इसके बिल्कुल विपरीत है। भाजपा और बसपा के बीच की लड़ाई न केवल राजनीतिक थी, बल्कि वैचारिक और चुनावी भी थी।" नेता। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी को जीतने से रोकने के लिए लोगों ने भाजपा को वोट दिया।

कोविड अपडेट : भारत में 4,194 नए मामले, 255 लोगों की मौत

भारत की जीडीपी वित्त वर्ष 23 में 7.8 प्रतिशत की दर से बढ़ सकती है: क्रिसिल

'इंडियाज गॉट टैलेंट' के सेट पर चला गोविंदा-करिश्मा का जादू, डांस देख ऑडियंस के साथ जजेस भी हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -