कांग्रेसियों ने जवाहर लाल नेहरू की प्रतिमा पर ध्वजारोहण कर फूंका संबित पात्रा का पुतला
कांग्रेसियों ने जवाहर लाल नेहरू की प्रतिमा पर ध्वजारोहण कर फूंका संबित पात्रा का पुतला
Share:

लखनऊ: कोरोना संकट के चलते शनिवार को दिल्ली-एनसीआर सहित पूरे भारत में स्वतंत्रता दिवस सामान्य तरीके से मनाया जा रहा है. वहीं दिल्ली से सटे हापुड़ के अतरपुरा चौपला स्थित पूर्व पीएम जवाहर लाल नेहरू की प्रतिमा पर कांग्रेसियों ने ध्वजारोहण करने के पश्चात् भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा का पुतला फूंका. उनकी डिमांड है कि कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी की मृत्यु के केस में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा पर मुकदमा दायर किया जाए. 

वही इसकी सुचना प्राप्त होने पर बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता अतरपुरा पुलिस चौकी पर पहुंचे, तथा शोर करते हुए कांग्रेसियों के विरुद्ध मामला दायर करने की मांग की गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार, शनिवार की प्रातः को कांग्रेस पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता बड़ी संख्या में अतरपुरा चौपले पर पहुंचे, तथा नारेबाजी करते हुए अतरपुरा चौपला पर संबित पात्रा का पुतला फूंका. इस के चलते कांग्रेसियों का कहना था कि कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी की मृत्यु के केस में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा के विरुद्ध मामला दायर करते हुए कार्यवाही की जाए.

वहीं कुछ दूरी पर बीजेपी के पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की प्रतिमा पर ध्वजारोहण कर रहे थे. उन्हें इसकी सुचना प्राप्त हुई, तो सभी अतरपुरा पुलिस चौकी पर पहुंचे तथा हंगामा किया. तहरीर प्राप्त होने पर थाना प्रभारी निरीक्षक सुबोध सक्सेना चौकी पर पहुंचे, तथा भाजपाइयों से वार्ता की. बीजेपी के जिला महामंत्री पुनीत गोयल, मंडल अध्यक्ष विनीत दीवान, प्रवीन सिंहल आदि का कहना था कि लाॅकडाउन है, तथा ऐसे में पुतला नहीं फूंकना चाहिए. यह निर्देशों का उल्लंधन है. थाना इंचार्ज निरीक्षक ने आश्वासन दिया कि केस की जांच कर कार्यवाही की जाएगी. इस पर भाजपाई वापस लौट गए. वही इस मामले पर अब जाँच की जा रही है.

आप नेता संजय सिंह के खिलाफ मुज़फ्फरनगर में दर्ज हुई FIR, प्रेस वार्ता में दिया था विवादित बयान

भारत में नकली सोने का काला धंधा करने वाला दाऊद इब्राहिम का नेपाली साथी गिरफ्तार

जानिए क्या है राष्ट्रीय डिजिटल स्वास्थ्य मिशन क्या है और इससे लोगों को क्या होगा लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -