पहली पत्नी के रहते हुए दूसरी शादी करने पर आमादा है ये सिपाही
पहली पत्नी के रहते हुए दूसरी शादी करने पर आमादा है ये सिपाही
Share:

रायबरेली: यूपी पुलिस का एक सिपाही पिछले कई दिनों से चर्चा का विषय बना हुआ है. इसके पीछे वजह है कि वह अपनी पहली पत्नी के रहते हुए दूसरी शादी करने के लिए परेशान है. जब पहली पत्नी के  परिजनों को इस बात की खबर लगी तो उन्होंने पुलिस में सिपाही के खिलाफ केस दर्ज करा दिया. पुलिस ने सिपाही के ससुर की तहरीर पर केस दर्ज कर सिपाही की तलाश शुरू कर दी है. 

जानकारी के मुताबिक सिपाही पिछले दो महीने से बिना बताए ड्यूटी से गायब है. वहीँ  वर्तमान समय में सिपाही की तैनाती जिले के सरेनी थाने में है. बताया जा रहा है कि ड्यूटी पर जाने के दौरान सिपाही प्रेम प्रसंग में फंस गया. सिपाही हरदोई जनपद का रहने वाला है जिसे रायबरेली जिले के डीह थाने में करीब चार महीने पहले तैनाती मिली थी. प्यार में अंधे हुए इस सिपाही ने हद तो तब कर दी जब उसने अपनी पहली पत्नी के होते हुए दूसरी युवती के साथ शादी रचाने का पूरा प्लान बना लिया और पांच मई को शादी करने के लिए शादी के कार्ड भी छपवा लिए. 

इस बात की जानकारी मिलते ही पहली पत्नी के परिजनों में हडकंप मच गया. पहली पत्नी अपने पिता गंगाराम निवासी शहर कोतवाली हरदोई के साथ एसपी शिवहरि मीणा के पास पहुंची. उसने एसपी को आपबीती बताई और न्याय दिलाने की गुहार लगाई. एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए डीह थानेदार को जाँच के बाद केस दर्ज करने का आदेश दिया है. इस सिपाही का नाम सूर्य प्रकाश बताया जा रहा है. फिलहाल सिपाही की तलाशी में दबिश दी जा रही है. 

 

बोलने की कला में मोदी वाजपेई से तेज- देवगौड़ा

जिन्ना की तस्वीर: अलीगढ़ में धारा 144, इंटरनेट बंद

गरीब का पैसा बीजेपी ने बैंक से नीरव की जेब में डाला- राहुल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -