UP  पुलिस के आॅपरेशन क्लीन में मारे गए ईनामी बदमाश
UP पुलिस के आॅपरेशन क्लीन में मारे गए ईनामी बदमाश
Share:

वाराणसी। उत्तरप्रदेश में इन दिनों अपराधियों के लिए मुश्किलें बढ़ गई हैं। यहाॅं अपराधियों के विरूद्ध आॅपरेशन क्लीन अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के अनुसार पुलिस ने वासिम काला और विकास उर्फ खुजली को मार दिया। विकास पर आईसीआईसीआई बैंक की कैश वैन से 35 लाख रूपए लूटने और गार्ड की हत्या करने का आरोप था। विकास और वासिम दोनों ही इनामी बदमाश थे।

वासिम काला पर 50 हजार रूपए का ईनाम घोषित किया गया था। अपराधियों के साथ हुई पुलिस मुठभेड़ में मुकीम काला का शार्प शूटर साबिर फरार होने में सफल रहा। इस अपराधी पर करीब 50 हजार का इनाम घोषित किया गया था। गुरूवार को पुलिस को जैसे ही सूचना मिली, पुलिसदल सक्रिय हो गया। विभिन्न स्थानों पर नाकेबंदी की गई। साथ में पुलिस की पार्टियाॅं बताए एक क्षेत्र में पहुॅंची।

अनूपशहर रोड़ पर विकास उर्फ खुजली और अन्य बदमाशों के पहुॅंचने पर पुलिस ने उन्हें चेतावनी देकर समर्पण करने के लिए कहा मगर आरोपियों ने फायरिंग कर दी। ऐसे में पुलिस से अपराधियों की मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से चली फायरिंग में विकास उर्फ खुजली मारा गया। जबकि बरला सीओ अनुज चौधरी और अपराध शाखा के एसओजी प्रभारी अभय शर्मा को गोली लग गई। घायलों को चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है। 

योगी कैबिनेट के फैसले को शिक्षा मित्र देंगे चुनौती

BHU लाठीचार्जः प्रोक्टर ने दिया इस्तीफा

डाॅ. महेंद्र कुमार सिंह बने BHU के चीफ प्रोक्टर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -