यूपी: मुठभेड़ के बाद पुलिस ने धर-दबोचा 25 हजार का इनामी बदमाश
यूपी: मुठभेड़ के बाद पुलिस ने धर-दबोचा 25 हजार का इनामी बदमाश
Share:

बलरामपुर: यूपी पुलिस का ऑपरेशन क्लीन चिट अभी भी जारी है. इसी क्रम में सूबे के बलरामपुर में एक बार फिर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ चीड़ गई. दोनों तरफ से लगातार फायरिंग हुई जिसमें 25 हजार का इनामी बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया. जिसके बाद पुलिस ने उसे धर दबोचा. बदमाश को अपनी गिरफ्त में लेने के बाद पुलिस ने उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, स्थानीय पुलिस को उतरौला कोतवाली क्षेत्र के गुमडीघाट पुल पर बुधवार को कुछ संदिग्ध लोगों के होने की सूचना मिली. ये लोग किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की प्लानिंग कर रहे है.

पुलिस ने मौके पर पहुंच बदमाशों के वाहनों को रोकने के लिए गुमडी पुल के निकट सड़क पर बड़े-बड़े पत्थर रख दिए. इस दौरान बदमाशों को भी पुलिस के पहुंचने की भनक लग गई और बदमाशों ने पुलिस बल पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही में बदमाशों के ऊपर जमकर गोलिया बरसायीं. पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्यवाही में फायरिंग में इनामी बदमाश उदयराज के बाएं पैर में गोली लग गई , जिसके बाद उसे धरदबोचा गया.

पुलिस के मुताबिक़ इनामी बदमाश के पास से पुलिस ने एक पिस्टल और 8 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. हालांकि पुलिस का कहना है कि इस दौरान उदयराज के साथियों ने अँधेरा का फायदा उठा लिया और वहां से फरार होने में कामयाब हो गए. एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि फरार बदमाशों की तलाशी के लिए कई जगह दबिश दी जा रही है.

 

यूपी: कुर्सी के लिए दो दरोगाओं के बीच खूब चले लात घूंसे, फाड़ दी वर्दी

कुशीनगर हादसा: मुआवजें का एलान, सियासत शुरू

अखिलेश ने आशाराम-दयाराम’ में उलझाया योगी को

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -