बैंक डकैती मामले में पुलिस ने 'वांटेड' शख्स को मारी गोली
बैंक डकैती मामले में पुलिस ने 'वांटेड' शख्स को मारी गोली
Share:

अधिकारियों ने कहा कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने सोमवार को बैंक डकैती के एक मामले में एक आरोपी को मुठभेड़ में मार गिराया, जब वह जेल से भाग गया था, जबकि उसे उसके साथी के आवास पर हथियार लाने के लिए ले जाया गया था। मृतक मुकेश ठाकुर राजस्थान के धौलपुर जिले के बसेरी के रहने वाले थे।

अधिकारियों के अनुसार सुबह साथी के घर ले जाने के दौरान, उसने पुलिस अधिकारियों को धक्का दिया और उनकी एक पिस्तौल जब्त कर ली। वह मौके से फरार हो गया और बाद में पुलिस के साथ मुठभेड़ में गंभीर रूप से घायल हो गया, अधिकारियों ने कहा कि उसे एसएन मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सदर पुलिस ने रविवार देर रात ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने कहा कि उन्हें आगरा के इरादतनगर में एक बैंक की चोरी के साथ-साथ आगरा, भरतपुर और धौलपुर में कई अन्य अपराधों में गिरफ्तार किया गया था। ठाकुर पर 50 हजार रुपये का इनाम था। आगरा के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी), नवीन अरोड़ा ने कहा, “आगरा की एसओजी और निगरानी टीम से मिली सूचना पर, राजस्थान के धौलपुर जिले के बसेरी से मुकेश ठाकुर के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपी को आधी रात के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया। आगरा सदर थाना द्वारा वाहनों की चेकिंग की जा रही है।

काबुल के आतंकी हमलावरों को इस बॉलीवुड एक्टर के अंदाज़ में बिडेन ने दी चेतावनी, कहा- "हम तुम्हें मार देंगे..."

कभी खुद 'अफीम' से कमाई करता था तालिबान, अब सुनाया उसकी खेती न करने का फरमान

ढाका की पहली मेट्रो रेल का ट्रायल हुआ पूरा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -