आज़म खान के खिलाफ दर्ज हुआ एक और मुकदमा, अब लगा डकैती का आरोप
आज़म खान के खिलाफ दर्ज हुआ एक और मुकदमा, अब लगा डकैती का आरोप
Share:

रामपुर: समाजवादी पार्टी (सपा) नेता और रामपुर लोकसभा सीट से सांसद आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एक के बाद एक कई मामलों पर रामपुर सांसद फंसते दिखाई दे रहे है. रामपुर में आजम खान के खिलाफ एक और मामला दर्ज हुआ है. रामपुर पुलिस ने आजम खान के खिलाफ डकैती का केस दर्ज किया है. जानकारी के अनुसार, पुलिस ने आजम खान के साथ पूर्व सीओ आले हसन और 6 अन्य लोगों के खिलाफ ये मामला दर्ज किया है.

ये FIR थाना कोतवाली में दर्ज की गई है. शिकायत में सपा सरकार में घोसीपुरा में मकान तोड़ने, लूट-पाट करने और मारपीट करने का इल्जाम लगाया गया है.  पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि कुछ लोगों ने इस केस में शिकायत दर्ज की थी. मामले की जांच कराई तो शिकायत सही पाई गई है. पुलिस ने बताया है कि ये रामपुर पब्लिक स्कूल बनाने के नाम ये भूमि ली गई थी. ये पूरा काम अवैध था. जिसकी जांच चल रही है. जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

आपको बता दें कि बुधवार को आजम खान को तब बड़ा झटका लगा था जब जमीन कब्जाने के इल्जाम में दर्ज 28 मुकदमों और किताबें चोरी करने के एक मामले में सपा सांसद आजम खान की अग्रिम जमानत को जिला न्यायालय ने ठुकरा दिया था. सांसद की तरफ से दाखिल की गई जिन अग्रिम जमानत प्रार्थनापत्रों पर मंगलवार को सुनवाई हुई थी, जिस पर अदालत ने सुनवाई कर फैसला सुरक्षित रखा था. 

रक्षा मंत्री आज लद्दाख के दौरे पर, येचुरी श्रीनगर के लिए रवाना

सीएम येदियुरप्पा का बड़ा बयान, कहा- बंद नहीं की जाएगी इंदिरा कैंटीन, लेकिन कुछ शिकायतें...

कश्मीर मुद्दे पर मुस्लिम संगठनों ने की बैठक, केंद्र सरकार से की यह मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -