रिंकू शुक्ला बनकर 3 साल तक बलात्कार करता रहा SI वसी अहमद, जब पोल खुली तो...
रिंकू शुक्ला बनकर 3 साल तक बलात्कार करता रहा SI वसी अहमद, जब पोल खुली तो...
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में दारोगा पर शादी का झांसा देकर बलात्कार का इल्जाम लगा है। पीड़िता का आरोप है कि सब इंस्पेक्टर ने अपने आप को रिंकू शुक्ला बताकर तीन वर्षों तक उसका शारीरिक शोषण किया और जब पीड़िता ने उसे शादी करने के लिए कहा, तो वह बहाना बनाकर टालमटोल करने लगा। कुछ दिन बाद मालूम हुआ कि उसका असली नाम वसी अहमद है।

पीड़िता की शिकायत के बाद सब इंस्पेक्टर के विरुद्ध गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वसी अहमद के विरुद्ध नगर कोतवाली में सेक्शन 420, 376 IPC और 3/5 उत्तर प्रदेश विधि विरुद्ध धर्म परिवर्तन विशेष अधिनियम 2021 की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। इस मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है। पीड़िता का कहना है कि जब उसने इस मामले की शिकायत पुलिस में दी, तो उसके घर पर तीन पुलिस की गाड़ियां आई और उसे ही थाने ले गईं। साथ ही मामले को रफा-दफा करने का दबाव बनाया गया। पीड़िता ने कहा कि उसने स्पष्ट कर दिया है कि आरोपी उससे शादी करे या जेल जाने की तैयारी करे। इस मामले की शिकायत पीड़िता ने अपर पुलिस अधीक्षक से की और इंसाफ की गुहार लगाई।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि वर्ष 2019 से उसके और वसी अहमद के साथ ताल्लुक थे। वह शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार करता रहा। हमेशा उसने वादा किया कि बहन की शादी के बाद दोनों विवाह कर लेंगे। एक दिन मैंने उसे दूसरे महिला के साथ घूमते हुए पकड़ा था। कुछ दिनों बाद उसे पता चला कि उसका असली नाम क्या है। 

50 रुपए के पीछे बुजुर्ग की चाक़ू मारकर हत्या, शराब के लिए मांगे थे पैसे

10 वर्षीय कामरान की चाक़ू मारकर हत्या, कसूर- बिना पूछे फल खा लिया था

गुजरात दंगा मामले में पूर्व IPS संजीव भट्ट गिरफ्तार, लगे हैं संगीन आरोप

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -