हिजाब के समर्थन में मुस्लिम महिलाओं का प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज
हिजाब के समर्थन में मुस्लिम महिलाओं का प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज
Share:

लखनऊ: कर्नाटक से शुरू हुए हिजाब विवाद के बीच गाजियाबाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो तीन दिन पुराना (रविवार का) बताया जा रहा है, जिसमें बुर्का पहनी हुईं महिलाओं पर पुलिस लाठीचार्ज कर रही है. बताया जा रहा है कि यह  वीडियो गाजियाबाद के खोड़ा थाना क्षेत्र का है. वहीं, पुलिस का कहना है कि वहां पर पहले पुलिस के साथ हाथापाई की गई थी और फिलहाल मामले को शांत करा लिया गया है.

गाजियाबाद पुलिस की ओर से CO अभय कुमार ने बताया कि घटना रविवार की है. जब पुलिस टीम गश्त कर रही थी, तो उन्होंने देखा कि 10-15 महिलाएं इकठ्ठा होकर प्रदर्शन कर रही थीं. बाद में उनको धारा 144 का हवाला देकर जाने के लिए कहा गया. वहीं, पुलिस के साथ वहां जो हाथापाई हुई थी, उसकी भी जांच की जा रही है. पुलिस ने बताया है कि अभी इस घटना से संबंधित किसी भी शख्स की गिरफ्तारी नहीं हुई है, किन्तु प्रदर्शन में शामिल लोगों से पूछताछ जारी है. आगे जो कार्रवाई बनेगी वह की जाएगी.

बता दें कि रविवार को महिलाओं ने खोड़ा इलाके में हिजाब/बुर्के को लेकर प्रदर्शन और नारेबाजी की थी. प्रदर्शन में महिलाएं 'वी वांट जस्टिस' और 'हमारा हिजाब मिलना चाहिए' जैसे नारे लिखे बैनर लेकर आई थीं. यह प्रदर्शन खोड़ा के नवनीत विहार इलाके में किया गया था.

कर्नाटक में सड़क हादसा, 4 छात्रों की मौत, 2 घायल

पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया राज्य ने अंतरराष्ट्रीय छात्रों के लिए कोविड नियमो में ढील दी

गुरु रविदास जयंती पर करोलबाग स्थित मंदिर पहुंचे पीएम मोदी, महिलाओं के साथ बैठकर बजाया मंजीरा, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -