नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में यूपी पुलिस का सिपाही गिरफ्तार
नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में यूपी पुलिस का सिपाही गिरफ्तार
Share:

बरेली: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर खाकी को शर्मसार करने वाला मामला प्रकाश में आया है. बरेली जिले में एक सिपाही ने पहले 17 वर्षीय छात्रा से दोस्ती की, फिर उसके नाम की फर्जी ID बनाकर अश्लील तस्वीरों पोस्ट करने लगा. यही नहीं, सिपाही ने छात्रा के रिश्तेदारों को भी तस्वीरें साझा की. इसके साथ ही वह बीच सड़क पर छात्रा का हाथ पकड़कर छेड़खानी और अश्लील हरकतें करने लगा. इससे तंग आकर छात्रा ने SSP से मामले की शिकायत की. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी सिपाही को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है.

रिपोर्ट के अनुसार, मामला थाना भोजीपुरा क्षेत्र का है. यहां की निवासी एक छात्रा गुलाब राय इंटर कॉलेज के पास किराए के घर में रहकर कंपटीशन की तैयारी कर रही है. छात्रा का आरोप है कि उसकी कुछ दिनों पहले पुलिस लाइन में तैनात सिपाही हरिओम से दोस्ती हुई. धीरे-धीरे बातचीत होने लगी. इसी बीच छात्रा ने सिपाही को एक सुनसान जगह पर मिलने के लिए बुलाया और छेड़छाड़ की. विरोध करने पर सिपाही ने जान से मारने की धमकी दी. यही नहीं, सिपाही ने इंस्टाग्राम पर एक फेक ID बनाकर कुछ अश्लील फोटो अपलोड कर दिए. मेरे रिश्तेदार और दोस्तों को तस्वीर भेज दी. सिपाही से फोटो डिलीट करने की बात कही तो उसने मना कर दिया.

परेशान छात्रा बरेली के SSP प्रभाकर चौधरी के पास न्याय की गुहार लेकर पहुंची. एसएसपी ने आरोपी सिपाही के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश दे दिए. वहीं, कोतवाली पुलिस ने SSP के आदेश पर केस दर्ज करते हुए सिपाही को गिरफ्तार कर लिया और उसे जेल भेज दिया.

असम सरकार ने पकड़ी 12 करोड़ की ड्रग्स, अब्दुल कलाम और साजू मोहम्मद गिरफ्तार

दिल्ली: सामूहिक दुष्कर्म के दोषी की हत्या, कोर्ट ने सुनाई थी उम्रकैद की सजा

फंदे से लटकती मिली नवविवाहिता की लाश, 4 माह पहले ही हुआ था निकाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -