यूपी पुलिस ने एनकाउंटर में पकड़े दो बदमाश, महिलाओं को दौड़ा-दौड़कर करते थे चेन स्नैचिंग
यूपी पुलिस ने एनकाउंटर में पकड़े दो बदमाश, महिलाओं को दौड़ा-दौड़कर करते थे चेन स्नैचिंग
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के खुर्रम नगर पुलिस चौकी के अंतर्गत बुधवार को पुलिस और चेन स्नैचरों के बीच एनकाउंटर हुआ. चेन स्नैचरों ने इलाके में खौफ का माहौल बना दिया था, जिसके कारण महिलाओं ने घर से निकलना बंद कर दिया था. यही नहीं यह चेन स्नैचर महिलाओं के साथ, दिनदहाड़े, सरेआम निडर होकर चेन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देते थे. इसी कारण महिलाओं में दहशत का माहौल हो गया था. एक मुखबिर की सूचना पर जब पुलिस इन्हें दबोचने के लिए पहुंची, तो दोनों बदमाशों ने पुलिस पर गोलीबारी कर दी. जवाबी कार्यवाही में पुलिस ने भी फायरिंग की, जिससे एक बदमाश के पैर में गोली लग गई.

ADCP नॉर्थ प्राची सिंह ने पूरी घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि पिकनिक स्पॉट रोड, खुर्रम नगर चौकी और स्कॉर्पियो क्लब के बीच में पुलिस चेकिंग कर रही थी. मुखबिर से इनपुट मिला था की दो चेन स्नैचर होंडा बाइक से चैन स्नैचिंग कर रहे हैं. ये चेन स्नैचर बहुत ही बुरी तरीके से चैन स्नैचिंग करते थे. ये लोग महिलाओं को दौड़ा-दौड़ा कर उनके गले से चैन की स्नैचिंग करते थे. सूचना मिलने पर जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची और इन्हें रोकने की कोशिश की, तो दोनों बदमाश ने गोली चला दी. फिर सेल्फ डिफेंस में हमारे पुलिसकर्मियों ने गोलीबारी की और असलम नाम के बदमाश के दाहिने पैर में गोली लग गई.

ADCP ने आगे बताया कि,वहीं दूसरा बदमाश भागने का प्रयास कर रहा था, किन्तु उसे पकड़ लिया गया. अब दोनों से पूछताछ की जाएगी. साथ ही साथ इन लोगों ने जो पहले भी लूट की हैं, उस संबंध में भी पूछताछ की जाएगी. बदमाशों के पास से दो सोने की चेन बरामद हुई हैं, साथ में 10 हजार रुपए भी मिले हैं. हालांकि बदमाशों की तरफ से की गई फायरिंग में कोई भी पुलिसकर्मी जख्मी नहीं हुआ है. 

सब इंस्पेक्टर नुरुल इस्लाम ने थाने में बुलाकर किया 13 वर्षीय मासूम का बलात्कार, फिर बड़ी बहन को भी बनाया हवस का शिकार

पत्नी को 'टमाटर' बोला तो भड़क गया पति, 56 वर्षीय शख्स को उतार दिया मौत के घाट

इरफ़ान ने डरा-धमकाकर कई बार किया नाबालिग का बलात्कार, फिर पीड़ित परिजनों को ही धमकाने लगा आरोपी परिवार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -