बुलडोज़र का डर दिखाकर लोगों से वसूलते थे पैसे, यूपी पुलिस ने 2 ठगों को किया गिरफ्तार
बुलडोज़र का डर दिखाकर लोगों से वसूलते थे पैसे, यूपी पुलिस ने 2 ठगों को किया गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनते ही बुलडोज़र चर्चाओं में आने लगा था, जैसे जैसे योगी सरकार का कार्यकाल बढ़ा, वैसे-वैसे लोगों में बुलडोज़र के प्रति दीवानगी और अपराधियों में इसके प्रति खौफ बढ़ता ही चला गया। इसी खौफ का फायदा उठाकर कुछ बदमाशों ने अपनी जेब भरने की साजिश रची, जिन्हे अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, सोनभद्र जिले में बुलडोजर का डर दिखाकर वसूली कर रहे दो युवकों को शनिवार को पुलिस ने अरेस्ट कर चालान कर दिया।

पुलिस के अनुसार, ग्रामीणों से सूचना मिली थी कि बीना बस स्टैंड रोड के किनारे बने मकानों दुकानों पर चिन्ह लगाकर बुलडोजर चलवा कर मकान गिराने का डर दिखाकर लोगों से पैसे वसूल रहे हैं। यह सूचना मिलने के बाद शक्तिनगर थाना प्रभारी मिथिलेश मिश्रा के साथ उप निरीक्षक राजेश कुमार यादव, उप निरीक्षक पारसनाथ यादव, विमलेश कुमार, आदर्श शुक्ला ने घेराबंदी कर दोनों युवकों को बीना महाप्रबंधक कार्यालय के पास से दबोच लिया। 

आरोपियों ने पूछताछ में पुलिस को अपना नाम क्रमशः राना कुमार व अमरेश राज निवासी रेहटा अनपरा बताया। बुलडोजर का डर दिखाकर पैसा वसूलने की बात भी उक्त युवकों ने कबूल किया है। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर चालान कर दिया है।

तिरंगे को पैरों तले डालकर 'नमाज़' पढ़ने लगा तारिक अज़ीज़, दिल्ली एयरपोर्ट पर CISF ने दबोचा

11 साल की बच्ची को किडनैप कर सालों तक किया बलात्कार... तीन बच्चे भी पैदा किए और फिर...

JNU फिर शर्मसार, कैंपस के अंदर ही MCA की छात्र के साथ बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -