सोशल मीडिया के जरिए जहर उगल रहा था तैयब अली, यूपी पुलिस ने दबोचा
सोशल मीडिया के जरिए जहर उगल रहा था तैयब अली, यूपी पुलिस ने दबोचा
Share:

लखनऊ: पुलिस और प्रशासन द्वारा लगातार नकेल कसे जाने के बाद भी जिहादियों का जिहादी उन्माद रुकने का नाम नहीं ले रहा है. किसी न किसी प्रकार से कट्टरपंथी अपनी विषैली मानसिकता को फ़ैलाने में लगे रहते हैं. आजकल सोशल मीडिया के माध्यम से हिंसा फैलाने की साजिश लगातार रची जा रही है. इसी क्रम में यूपी की राजधानी लखनऊ के चौक थाने में सोशल मीडिया पर धार्मिक उन्माद फैलाने के आरोप में फिर एक जिहादी तैयब अली के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. 

शहर की पुलिस अब इंस्टाग्राम पर भाजपा और हिंदू विरोधी आपत्तिजनक पोस्ट व वीडियो अपलोड करने वाले आरोपी को हिरासत में मामले की जांच कर रही है. चौक पुलिस के अनुसार, बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट वायरल हो रही थी. इस शिकायत को संज्ञान में लेकर चौक पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए मामले की छानबीन शुरू की थी. आरोपी अपने अकाउंट के माध्यम से बजरंग दल, हिंदू युवा वाहिनी जैसे हिंदुत्ववादी संगठनों और भाजपा के खिलाफ लगातार विवादित पोस्ट कर था. 

क्षेत्र के माहौल को देखते हुए साइबर सेल की सहायता से पोस्ट करने वाले के विषय में जानकारी इकठ्ठा की गई. जिसके आधार पर इंस्टाग्राम पर विवादित पोस्ट करने वाले एकाउंट होल्डर का पता लगाया गया. पूरी जानकारी और साक्ष्य जुटाने के बाद आरोपी को हिरासत में लिया गया है. पुलिस इस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है.

घर में घुसकर महिलाओं को निर्वस्त्र कर पीटा, राजस्थान की घटना का वीडियो वायरल

किचन में पड़ा था 56 वर्षीय महिला का झुलसा हुआ शव, परिजनों ने देखा तो उड़ गए होश

तीन बहनों ने वायरल किया महिला का अश्लील वीडियो, फिर पुलिस संग कर दिया शर्मनाक कांड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -