यूपी पुलिस की बड़ी कामयाबी, इनामी बदमाश गिरफ़्तार
यूपी पुलिस की बड़ी कामयाबी, इनामी बदमाश गिरफ़्तार
Share:

उत्तर प्रदेश पुलिस को हालिया एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी यहाँ की पुलिस ने एक लाख रुपये के इनामी बदमाश को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि यह बदमाश 12 वर्षों से फरार चल रहा था. जानकारी के मुताबिक  12 साल पहले पुलिस को किसी तरह उलझा कर यह फरारी काट गया था. फरार हुआ यह कुख्यात बदमाश हरपाल उर्फ हरिमंडल को रविवार को पुलिस ने अमरोहा रेलवे स्टेशन से हिरासत में ले लिया.

इस बदमाश के पकडे जाने के बाद पुलिस ने कहा कि हरपाल पर दो दर्जन से अधिक मामले विभिन्न थानों में लिखित हैं. पुलिस ने बताया कि हरपाल की गिरफ्तारी के प्रयास में लगी टीम ने रविवार को प्राप्त सूत्रों से जानकारी के आधार पर अमरोहा रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर से इसे हिरासत में लिया.

मामले में पता चला है कि यह आरोपी इनामी बदमाश बिहार के कटिहार में अपने परिवार से मिलने जा रहा था, उसी वक़्त अमरोहा और मुरादाबाद GRP की मिली-जुली कार्रवाई में उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने बताया कि हरपाल पुलिस से अपने आप को बचाने के लिए नाम, पता और पहचान बदल-बदल कर बात कर रहा था. आरोपी इन 12 वर्षों के दौरान बिहार, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, हरियाणा, पंजाब और उत्तराखंड में छिपता रहा.

दाती महाराज ने क्राइम ब्रांच से की यह मांग

अवैध रिश्ते ने ली कई जानें

शराब पीने से मना किया तो उतारा मौत के घाट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -