भाजपा बूथ अध्यक्ष का हत्यारा हमीरपुर से गिरफ्तार, गला रेतकर की गई थी हत्या
भाजपा बूथ अध्यक्ष का हत्यारा हमीरपुर से गिरफ्तार, गला रेतकर की गई थी हत्या
Share:

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में शनिवार रात को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) बूथ अध्‍यक्ष राकेश सिंह की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई थी, जिसका खुलासा यूपी पुलिस से 12 घंटे के भीतर ही कर दिया है. पुलिस के उच्च अधिकारीयों ने हत्या करने वाले को हत्या में इस्‍तेमाल किए गए हथियार के साथ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

वहीं पुलिस द्वारा कि गई पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है. इस हत्‍यारे ने सुमेरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले  पचखुरा महान गांव के रहने वाले भाजपा नेता राकेश सिंह की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी थी. सत्तारूढ़ पार्टी के नेता की गला रेत कर हत्या किए जाने से जहां पूरे इलाके में सनसनी थी तो वहीं पुलिस महकमे में भी हड़कंप मचा हुआ था.

हत्या का खुलासा जल्द हो इसके लिए हमीरपुर पुलिस अधीक्षक ने कई टीमों का गठन किया था, जिन्होंने 12 घंटे में ही इस खूनी वारदात का खुलासा कर दिया है. पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद हत्या के आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है. वही इस पूरे मामले के खुलासा करने वाली टीम को 20 हजार रुपये का इनाम देने का एलान किया गया है.

कबड्डी के लिए ताकत और स्फूर्ति को मुख्य मानते हैं अक्षय कुमार

पेट्रोल और डीजल के दाम में आई गिरावट,जाने नई कीमत

विदेशी कंपनी के हाथों में जा सकता है एयरटेल का बागडोर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -