नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर 3 माह तक किया दुष्कर्म, धर्मान्तरण का भी आरोप
नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर 3 माह तक किया दुष्कर्म, धर्मान्तरण का भी आरोप
Share:

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा में लव जिहाद का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। जहाँ 15 वर्षीय हिंदू नाबालिग लड़की को प्रेम जाल में फँसाकर उसके साथ 3 माह तक बलात्कार करने का आरोप पीड़िता की माँ ने आरोपित मौसिम कुरैशी पर लगाया है। वहीं FIR के बाद पुलिस ने आरोपित मौसिम कुरैशी को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस इस मामले में अभियुक्त से पूछताछ कर रही है। मामले में पुलिस ने बहला फुसलाकर भगा ले जाने की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मथुरा के थाना जमुनापार इलाके के निवासी मौसिम कुरेशी नामक एक मुस्लिम युवक ने पड़ोस में रहने वाली 15 साल की नाबालिग हिन्दू लड़की को बहला-फुसलाकर अपने प्रेम जाल में फँसा लिया और 3 माह तक उसे घर में कैद कर उसका मानसिक और शारीरिक शोषण किया। यही नहीं पीड़ित परिवार ने बेटी के धर्म परिवर्तन का भी इल्जाम लगाया है। नाबालिग फरवरी 2022 से ही घर से लापता है। वहीं, पीड़िता की माँ ने बताया है कि जब वह थाना जमुनापार में बीते कई महीने से कार्रवाई को लेकर पहुँची, तो पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। पीड़िता की माँ के अनुसार, पुलिस ने उलटा उन्हें ही धमका दिया। 

वहीं जब पीड़िता की विधवा माँ अपनी बेटी को मौसिम कुरैशी के घर पर लेने जाती, तो उसे डरा धमका कर भगा दिया जाता। अब चार माह बाद SSP डॉ. गौरव ग्रोवर के आदेश पर पुलिस ने आरोपित मौसिम कुरैशी और उसके परिवार के विरुद्ध जमुनापार थाने में मामला दर्ज कर आरोपित को अरेस्ट कर लिया गया है। इसके साथ ही पीड़ित नाबालिग लड़की के बयान भी रिकॉर्ड कर लिए गए हैं। इस मामले में पीड़िता की माँ का कहना है कि उसे यह बताया जाता था कि मौसिम ने उसकी बेटी के साथ निकाह कर लिया है।

पीड़िता की विधवा माँ लगातार इंसाफ के लिए अधिकारियों की चौखटों पर जा रही थी, मगर उसकी सुनवाई नहीं हुई। वहीं इस मामले में पीड़िता की माँ ने यह भी इल्जाम लगाया है कि आरोपित मौसिम कुरैशी ने कुछ पुलिसवालों के साथ मिलकर नाबालिग पीड़िता को मथुरा से दूर कानपुर नारी निकेतन पहुंचा दिया था। इस मामले में मीडिया रिपोर्ट में यह बात भी सामने आई है कि आरोपित का मादक पदार्थों की बिक्री का बड़ा गैर कानूनी कारोबार है।

24 साल पहले जिस बच्ची को लिया गोद, बड़ी होकर वही बन गई माँ-बाप की कातिल

नासिक में 'सूफी संत' की गोली मारकर हत्या, अफगानिस्तान के रहने वाले थे

टीआई पर हमला करने वाले आरोपियों को शरण देने वालों के घरों पर चला बुलडोजर।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -